सीएम बनने के बाद पहली बार गोरखपुर पहुंचेंगे योगी, भव्य स्वागत की तैयारियां पूरी

डीएन संवाददाता

गोरखपुर से कई बार सांसद रहे योगी आदित्यनाथ सूबे के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार अपनी कर्मभूमि गोरखपुर जा रहे हैं। शनिवार शाम को करीब चार बजे वह गोरखपुर पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि वह शनिवार और रविवार को गोरखपुर में ही रहेंगे।

योगी के भव्य स्वागत के लिए सजा गोरखपुर
योगी के भव्य स्वागत के लिए सजा गोरखपुर

गोरखपुर: योगी आदित्यनाथ यूपी के मुख्यमंत्री बनने के बाद शनिवार को पहली बार अपने गृह जनपद पहुंच रहे हैं। आगमन को लेकर तैयारियां जोरों पर है। उत्तर प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सीएम बनने के बाद आज पहली बार अपनी कर्मभूमि गोरखपुर की सरजमीं पर पहुंचेंगे। शनिवार शाम 4.30 बजे के करीब योगी शहर में पहुंचेंगे। पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों ने पूरे शहर को होर्डिग और बैनर से पाट दिया है। जगह जगह तोरणद्वार बनाए जा रहे हैं। पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है, वहीं प्रशासन भी सीएम के प्रथम आगमन को लेकर कमर कस चुका है।

सीएम योगी आदित्यनाथ के स्वागत के लिए महाराणा प्रताप इंटर कॉलेज गोरखपुर पूरी तरह से तैयार है। कॉलेज के मैदान में योगी के लिए एक विशाल मंच बनाया गया है।

मुख्यमंत्री यहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। कॉलेज के चारों ओर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

योगी के स्वागत में पूरा शहर केसरिया रंग में रंग गया है। होर्डिंग से लेकर झंडे और बैनरों से सड़कें पटी हुई हैं जबकि गोरखनाथ मंदिर के मुख्य गेट पर भी तैयारियां चल रही हैं। जगह-जगह तोरणद्वार बनाए जा रहे हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार