फतेहपुरः पारिवारिक विवाद में जमकर हुई मारपीट, कई लोग घायल

डीएन संवाददाता

ललौली थाना में पारिवारिक विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। घटना फतेहपुर के ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव की है। जहां पारिवारिक विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई जिससे कई लोग घायल हो गए।


फतेहपुरः जिले के ललौली थाना में पारिवारिक विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। घटना फतेहपुर के ललौली थाना क्षेत्र के दतौली गांव की है। जहां पारिवारिक विवाद में दो पक्षों में मारपीट हो गई जिससे कई लोग घायल हो गए। 

बताया जा रहा है कि कामता प्रसाद मिट्टी खोदकर डाल रहा था तभी उसके पारिवारिक लोगों ने इसके लिए मना किया। कामता के न मानने पर उन लोगों ने कामता और उसकी मां राम दुलारी उसके पिता बदलू और उसकी पत्नी को मारा-पीटा।

महराजगंज: नौनिहालों के जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं बिचौलिए

मारपीट के दौरान धारदार हथियार का प्रयोग किया गया जिसके चलते कामता और उसकी माँ को गंभीर चोटें आईं हैं। कामता ने बताया कि उस पर हमला करने वालों में बृजेश रैदास, पूरन, गुरु, कलावती, छग्गा शामिल थे।

महराजगंज: मकान आवंटन दोषी ग्राम पंचायत अधिकारी पर नहीं हो रही है कोई कार्यवाही

मामले की जानकारी देते हुऐ सीओ सिटी कपिलदेव मिश्रा ने बताया कि दोषी लोगों के खिलाफ धारा 151, के चहत एनसीआर दर्ज की गई है और घायलों को उपचार और मेडिकल के लिए भेजा गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार