फतेहपुर: बिजली अधिकारियों के साथ हुई मारपीट के विरोध में कर्मचारियों का धरना प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

फतेहपुर में बिजली अधिकारियों के साथ हुई मारपीट के विरोध में गुरुवार को विद्युत कर्मचारियों ने धरना प्रदर्शन किया।


फतेहपुर, यूपी: विद्युत कर्मचारियों ने हाइडिल कालोनी में गुरुवार को धरना प्रदर्शन किया। विद्युत कर्मचारियों पर हो रहे हमले से नाराज कर्मचारियों ने मोर्चा छेड़ा है और इसी बाबत कर्मचारियों ने धरना दिया।

डाइनामाइट न्यूज़ से खास बातचीत में खागा फतेहपुर अधिशाषी अभियंता आर एन सिंह ने कहा कि राजस्व वसूली और बिजली चेकिंग के दौरान अक्सर हमारे साथ मारपीट होती है। हमें प्रशासन से हर हाल में सुरक्षा चाहिए और ऐसे लोगों को पकड़ कर जेल भेजा जाए।

धरना प्रदर्शन करते विद्युत कर्मचारी

बता दें कि बुधवार को एसडीओ और जेई रावतपुर गांव बिजली चेकिंग के लिए गए थे। बिजली चोरी की शिकायत मिलने पर अधिकारियों ने जब जांच पड़ताल की तो गांव वासियों ने अधिकारियों पर हमला कर दिया। एसडीओ के कनेक्शन के कागज मांगने पर गांव के लोगों ने उन्हें दौड़ा-दौड़ा कर मारा, जिससे एसडीओ, जेई और उनका ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गए। इन सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और नाम जद लोगों के खिलाफ जाफरगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है।

अधिकारियों के साथ इसी मारपीट के विरोध में विद्युत कर्मचारी धरने पर बैठे हैं। धरने के दौरान फतेहपुर के अधीक्षण अभियंता, अधिशाषी अभियंता सहित समस्त कर्मचारी मौजूद रहे।













संबंधित समाचार