राजबब्बर का संघ पर निशाना, कहा– हाफ पैंट पहनने वालों का दिमाग भी हाफ

डीएन संवाददाता

मुजफ्फरनगर में आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर समेत कई कांग्रेस पदाधिकारियों ने धरना प्रदर्शन किया। इंदिरा गांधी की मूर्ति खंडन के आरोपी की गिरफ्तारी के लिए ये प्रदर्शन किया गया।

प्रदर्शन करते राज बब्बर और कांग्रेस कार्यकर्ता
प्रदर्शन करते राज बब्बर और कांग्रेस कार्यकर्ता

मुजफ्फरनगर: कुछ उपद्रवियों द्वारा यहाँ पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मूर्ति तोड़ने के मामले को लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष राजबब्बर आज खतौली पहुंचे। राजबब्बर समेत कई कांग्रेस पदाधिकारियों ने इंदिरा गांधी की मूर्ति तोड़ने के विरोध में उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान राजबब्बर ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि हाफ पैंट पहनने वालों का दिमाग भी हाफ हो गया है।

यह भी पढ़ें: सीतापुर में हुए तिहरे हत्याकांड के पीड़ितों से मिले राज बब्बर

इस मौके पर पश्चिमी उत्तर प्रदेश से कई कांग्रेसी नेता मौजूद रहे। बता दें कि तीन दिन पहले इंदिरा गांधी की मूर्ति को तोड़कर खंडित कर दिया गया था। इसके बाद अब तक पुलिस ने किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कांग्रेसियों ने खतौली कोतवाली क्षेत्र के बड़ा बाजार में धरना प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें: राजीव गांधी की प्रतिमा खंडन मामले में गिरफ्तारी के लिए राज्यपाल से मिले कांग्रेसी

राजबब्बर ने साधा आरएसएस पर निशाना

धरना प्रदर्शन के दौरान राजबब्बर ने आरएसएस पर निशाना साधते हुए कहा कि हाफ पैंट वालों का दिमाग भी हाफ हो गया है। इस दौरान उन्होंने मूर्ति खंडित करने वाले आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की कही बात और चेतावनी दी कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो कांवड़ मेले के बाद 28 जुलाई को उग्र आंदोलन किया जाएगा।

घायल थाना प्रभारी

यह भी पढ़ें: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर की तबीयत खराब, रोड शो किया निरस्त

धरने में मची भगदड़

बड़ा बाजार में हो रहे कांग्रेस के प्रदर्शन में भगदड़ मच गई। भगदड़ की खबर से मौके पर मंसूरपुर थाना की पुलिस पहुंची। मामले को शांत कराने को लेकर थाना प्रभारी घायल हो गए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार