मंदसौर में राहुल गांधी की गिरफ्तारी के बाद कानपुर में कांग्रेसियों का प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

मंदसौर में राहुल गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में कानपुर में गुरुवार को कांग्रेसियों ने धरना प्रदर्शन किया।

कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन
कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

कानपुर: मंदसौर में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की गिरफ्तारी को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने तिलक हाल से कोतवाली पहुंचकर प्रदर्शन किया। कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों का कहना है कि जब तक राहुल गांधी को रिहा नहीं किया जाएगा तब तक हम कोतवाली में बैठकर इस गूंगी-बहरी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

कोतवाली के बाहर प्रदर्शन

मंदसौर में गुरुवार को राहुल गांधी की गिरफ्तारी के विरोध में कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री के नेतृत्व में सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने तिलक हाल से कानपुर कोतवाली पहुँचकर केंद्र सरकार मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए जमकर प्रदर्शन करते हुए गिरफ्तारी देने पहुंचे। कमेटी के अध्यक्ष हर प्रकाश अग्निहोत्री ने बताया कि मंदसौर में बहुत ही शर्मनाक हरकत हुई है। कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को गिरफ्तार करने को लेकर हम विरोध कर रहे है।

अध्यक्ष ने कहा कि किसानों पर अत्याचार बढ़ता ही जा रहा है केंद्र की मोदी सरकार लोगों की जुबान बंद करना चाहती है। अंधी बहरी गूंगी सरकार किसी की सुनना नहीं चाहती है केवल अपनी मनमानी करती आ रही है। गिरफ्तारी से कांग्रेसियों को काफी ठेस पहुंची है जिसके बाद हम सभी कांग्रेस कमेटी के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थाने में धरना प्रदर्शन कर गिरफ्तारी देने आए हैं। उन्होंने कहा कि जब तक राहुल गांधी को रिहा नहीं किया जाएगा ऐसे ही धरना प्रदर्शन करते रहेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार