कानपुर में छात्र सभा के कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी के काफिले को दिखाए काले झंडे

डीएन संवाददाता

गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के कानपुर आने पर ग्रामीण छात्र सभा के कार्यकताओं ने योगी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

योगी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

कानपुर: शहर में सीएम योगी के विरोध में गुरुवार को फूलबाग में कानपुर ग्रामीण छात्र सभा के जिलाध्यक्ष और जिलाउपाध्यक्ष ने काले झंडे दिखाकर जमकर योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इस दौरान अखिलेश यादव जिंदाबाद और योगी तेरी तानासाही नहीं चलेगी जैसे नारे भी लगाए। इस दौरान पुलिस मूकदर्शक बनकर तमाशा देखती रही।

योगी सरकार के विरोध में कानपुर ग्रामीण छात्र सभा के कार्यकताओं ने काले झंडे दिखाकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस मौके पर विरोध प्रदर्शन करते हुए कानपुर ग्रामीण छात्र सभा के जिलाध्यक्ष सुधांशू मिश्र ने कहा कि 2 महीने की ये सरकार पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है। आम आदमी से लेकर गरीब की कमर टूट चुकी है। गरीब रोटी के लिए मजबूर हो गया है। अपराध इस कदर बढ़ गया है कि अब प्रशासन भी लगाम कस पाने में फेल हो गया है। कार्यकर्ताओं ने ऐलान किया कि जब-जब योगी कानपुर आएंगे तब हम काले झंडे दिखाकर ऐसे ही विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

गौरतलब है कि गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ कानपुर में सीएसए में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इसके बाद सीएम फूलबाग स्थित बालभवन में आयोजित कार्यक्रम में गए थे। जहां ग्रामीण छात्र सभा के कार्यकताओं ने विरोध प्रदर्शन किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार