मासूमों की मौत के खिलाफ विपक्षी पार्टियां एकजुट, कल गोरखपुर बंद

डीएन ब्यूरो

गोरखपुर के सरकारी अस्पताल में हुई मौतों के खिलाफ विपक्षी पार्टियों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा छेड़ते हुए सोमवार को गोरखपुर बंद करने का ऐलान किया है।

फाइल फोटो

गोरखपुर: बीआरडी मेडिकल कालेज में प्रशासनिक लापरवाही के कारण हुई 70 मौतों के खिलाफ विपक्षी पार्टियां योगी सरकार को घेरने के लिए लामबंद होने लगी है। समाजवादी पार्टी के 500 से अधिक कार्यकर्ताओं ने आज इस दर्दनाक घटना के विरोध में मशाल जुलूस निकाला। इस त्रासदी से गुस्साए लोगों ने कल गोरखपुर रखने का ऐलान किया है। जिसमें सपा, कांग्रेस, तमाम व्यापार मंडल, नागरिक मंच समेत कई संगठन एक साथ होकर इस घटना के विरोध में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

मेडिकल कालेज में हुई अकाल मौतों के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अस्पताल का निरीक्षण किया। प्रेस कांफ्रेंस के बाद आज भी सीएम योगी को काले झंडे दिखाये गये। इन प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ की। माना जा रहा है कि विपक्षी पार्टियों का यह प्रदर्शन जारी रहेगा और गोरखपुर में कल इसका बड़ा रूप देखने को मिल सकता है। सोमवार को होने वाले गोरखपुर बंद के लिए होने वाले प्रदर्शन के लिए कई पार्टियां और संगठन एक मंच पर आ गये हैं, जिन्हें कई नागरिक मंचों का समर्थन भी प्राप्त है। बीआरडी मेडिकल कालेज में मौत का सिलसिला अभी भी जारी है। आज भी एक मासूम ने दम तोड़ दिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार