कानपुर: अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में धरना प्रदर्शन

डीएन संवाददाता

कानपुर में अखिल भारतीय अल्पसंख्यक बोर्ड के सदस्यों ने अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में कड़ी निंदा कर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया।

प्रदर्शन करते लोग
प्रदर्शन करते लोग

कानपुर: बीते दिनों अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले को लेकर अभी तक लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। इसी कड़ी में आज शिक्षक पार्क में अखिल भारतीय अल्पसंख्यक बोर्ड के सदस्यों ने आतंकी हमले के विरोध में कड़ी निंदा कर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन किया। धरने के दौरान आतंकवाद के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी लगाए।

दलित पैंथर के महासचिव धनीराम ने कहा कि अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले की हम कड़ी निंदा करते हैं। इस दौरान बस ड्राइवर सलीम की बस में सवार 50 यात्रियों की जान बचाने पर तारीफ कर कहा कि जान को जोखिम में डालकर एक सच्चा देशभक्त ही ऐसा काम कर सकता है।

भारत सरकार से की मांग

भारत सरकार से मांग करते हुए कहा कि सावन के खास मौके पर बिल्कुल भी ढिलाई न बरती जाए जिसके लिए धर्मिक स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जाए। वही आतंकी हमले में मृतको के परिजनों को 10-10 लाख का मुआवजा भी दिए जाने की मांग की।

बढ़ाई जाए सुरक्षा व्यवस्था

अखिल भारतीय अल्पसंख्यक बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष काजी मौलाना अब्दुल कुद्दुस हादी ने कहा कि ये दुश्मन की कायराना हरकत है। उन्होंने देश मे अमन चैन की दुआ मांग कर भारत सरकार से मांग की है कि अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की जाए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …