बलरामपुर की जनता बोली: मोदी जी हमें भाषण नहीं, कार्रवाई चाहिए

डीएन संवाददाता

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले के विरोध में बलरामपुर की आवाम ने आवाज बुलंद की है। जनता ने पीएम नरेंद्र मोदी से गुहार लगाई कि "मोदी जी अब भाषण नहीं, हमें कार्रवाई चाहिए।"

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बलरामपुर: जम्मू-कश्मीर में सोमवार को अमरनाथ यात्रा पर जा रहे श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले से जिले के लोग भी आहत है। डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत के दौरान जिले वासियों ने अपनी तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आखिर हम कब तक ऐसे हमलों को झेलते रहेंगे। कब तक देश का जवान और नागरिक आतंकी हमलों का शिकार होता रहेगा।

आतंकी घटना से आहत सुघांशु शुक्ल ने कहा कि आये दिन आतंकी घटनाएँ  हो रही है। पाकिस्तान का इरादा आतंक फैला कर देश को कमजोर करने का है। इसीलिए सोमवार को रात के समय श्रद्धालुओं पर हमला किया गया। जिसमें सात श्रद्धालु मारे गए। भारत सरकार को इस बार आर-पार का निर्णय लेना चाहिए।

सर्वेश सिंह ने आतंकी हमले की आलोचना करते हुए कहा कि वास्तव में अब पाकिस्तान पूरे विश्व में आतंकवाद घोषित देश के रूप में कुख्यात हो चुका है। इसी कारण विश्व समुदाय में भी यह अलग-थलग पड़ चुका है। हाल ही के वर्षों में भारत की विश्व समुदाय में बढ़ती साख को देखकर भी पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। दूसरी बात यह भी महत्वपूर्ण है कि पूरा पाकिस्तान आतंकवादियों के कब्जे में है।

आतंकी घटना पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए देवेन्द्र चैहान ने कहा कि केन्द्र सरकार को राष्ट्र विरोधी शक्तियों से सख्ती के साथ निपटना चाहिए। आज समय आ गया है कि पीएम मोदी को अपना 56 इंच का सीना दिखा देना चाहिए। आतंकी घटनाओं पर केन्द्र सरकार को बयानबाजी से हटकर ठोस कदम उठाना चाहिए।

आलोक त्रिपाठी ने कहा कि श्रद्धालुओं पर हमला भारतीय अस्मित्ता पर हमला है। इसकी जितनी भी निंदा की जाये कम होगी। यदि भारत सरकार पाकिस्तान के साथ सख्ती से पेश नहीं आती तो नागरिकों और सेना का मनोबल गिरेगा।

मनीष मिश्र ने का कहा कि आज समय है, ईंट का जवाब पत्थर से देने का। पीएम मोदी को देश के जवान जो पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ निःस्वार्थ देश सेवा करते है, उन्हें अब आतंकियों के मामले में छूट देनी चाहिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार