महराजगंज: बिजली विभाग की लापरवाही से गाय और युवक ने गंवाई जान, सहमे गांव के लोग

डीएन ब्यूरो

बिजली विभाग की लापरवाही से पहले भी कई जानें जा चुकी हैं, इसके बाद भी बिजली विभाग लापरवाही से बाज नहीं आ रहा है। एक बार फिर से विभाग की लारपवाही के कारण एक युवक और एक गाय मौत की चपेट में आ गए हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

घटनास्थल पर भीड़
घटनास्थल पर भीड़

महराजगंज: बिजली विभाग की लापरवाही के कारण एक बार फिर से एक युवक और एक गाय करंट की चपेट में आने से अपनी जिंदगी गवां बैठे हैं। अपनी गाय को बचाने के चक्कर में युवक भी मौत की चपेट में आ गया।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’: आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

नौतनवा में युवक अपनी गाय का दूध निकालने गया हुआ था। दूध निकालकर वापस आ ही रहा था कि  देखा कि गाय करंट की चपेट में आ गई। गाय को बचाने गया युवक भी करंट की चपेट में आ गया और मौके पर दोनों की मौत हो गयी। मृतक का नाम दीपेंद्र कुमार मिश्रा पुत्र रविंद्र कुमार मिश्रा निवासी बनैलिया मंदिर खंनुवा रोड का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: सुधरने को तैयार नहीं बिजली विभाग, लापरवाही के कारण फिर एक भैंस की मौत

घटनास्थल पर पहुंचे एसडीएम

जानकारी के अनुसार बाईपास पर पेट्रोल पंप के पीछे ट्रांसफार्मर से पावर सप्लाई तार टीन शेड के ऊपर से जाने की वजह से तार में कट लगने के कारण टीन शेड में करंट उतर गया था। जिसकी वजह से युवक और गाय की मृत्यु हो गई है। इसकी सूचना पाकर मौके पर नौतनवां एसडीएम जसधीर सिंह पहुंचे और मामले को शांत कराया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार