Bihar: बेखौफ अपराधियों ने दारोगा और कॉन्सटेबल को बनाया निशाना, हत्या कर लूटा एके-47 और पिस्टल

डीएन ब्यूरो

बिहार में बदमाशों से खौफ इस कदर गायब हो गया है कि अब वो पुलिसकर्मियों को भी अपना निशाना बना रहे हैं। मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने दारोगा और कॉन्स्टेबल की हत्या कर दी है और एके-47 रायफल और सर्विस पिस्टल लेकर फरार हो गए हैं। खुले आम इस वारदात के बाद बिहार पुलिस सवालों के घेरे में है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

शहीदों को सलामी देते डीजीपी
शहीदों को सलामी देते डीजीपी

पटना: बिहार में बेखौफ अपराधियों के निशाने से अब पुलिसकर्मी से भी नहीं बच पा रहे हैं। मंगलवार को बिहार के सारण जिले के मढ़ौरा में कुछ बदमाशों ने एसआईटी के दारोगा और एक कॉन्स्टेबल की हत्या करने के बाद एके-47 रायफल और सर्विस पिस्टल लूट लिया।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

मंगलवार शाम करीब सात बजे ये घटना हुई। जब बदमाशों की तलाश में निकली टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया। जिसमें दारोगा मिथिलेश और सिपाही फारूक शहीद हो गए। मंगलवार की रात करीब 1:00 बजे डीएम के आदेश के बाद पोस्टमॉर्टम हुआ। पुलिसकर्मियों का शव रात को करीब 11:30 बजे सदर अस्पताल पहुंच गया, जिसके बाद डीएम से अनुमति लेने के बाद करीब 12:00 बजे रात को पहले दोनों शवों का एक्स-रे किया गया फिर रिपोर्ट मिलने के बाद पोस्टमॉर्टम किया गया।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

अस्पताल में घायल पुलिसकर्मी

घटना के बारे में बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि बदमाशों की ये घटना बहुत ही कायराना है। जिसके खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे। साथ ही कहा की हर एक अपराधी को कड़ी सजा दी जाएगी।








संबंधित समाचार