Bihar: रहस्यमयी कुएं में सफाई करने उतरे तीन लोग, देखते ही देखते हुआ कुछ ऐसा..

डीएन ब्यूरो

एक गांव में एक ही घर के तीन लोगों की रहस्यमयी मौत से लोगों में सनसनी मच गई है। बताया जा रहा है कि सभी लोग कुएं की सफाई करने के लिए उतरे थें। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

कुएं में उतरे लोगों की हुई मौत
कुएं में उतरे लोगों की हुई मौत

पटना: जिले के एक गांव में तीन लोगों की अचानक हुई मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया है। बताया जाता है कि एक ही परिवार के तीन लोग मिलकर कुआं की सफाई कर रहे थे। इनकी मौत के कारण की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि भी नहीं हुई हो पाई है।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

मामला पटना के दुल्हिन जिले के बाजार प्रखण्ड के सिंघाड़ा गांव में  पीने के पानी की समस्या से छुटकारा पाने के लिए सुरेश साव अपने घर के आंगन में स्थित पुराने कुएं की सफाई करने उतरा, उसके साथ उसका भाई मोहन साव भी कुएं में उतरा, परन्तु गैस अधिक होने के कारण दोनों अंदर ही बेहोश हो गये। दोनों की काफी समय तक कुएं से कोई आवाज नहीं आई तो सुरेश साव का बेटा भी अंदर गया, लेकिन वो भी बाहर नहीं आया।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

जब कोई भी कुएं से बाहर नहीं आया तो सुरेश साव के दूसरा बेटा गजेंद्र साव भी कुएं में कुद गया। देखते ही देखते ही गांव के लोगों में कोहराम मच गया। किसी तरह सभी को कुएं से बाहर निकाला गया, और अस्पताल ले जाया गया। सभी की हालत नाजुक होने के कारण पीएचसी ले जाया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच भेज दिया गया। 

स्थिति नाजुक देखते  हुए परिजन सबको एम्स लेकर चले गये। जहां से तीन लोगों की मौत की खबर मिली है, वहीं मोहन साव की भी स्थिति गंभीर बनी हुई हैं। मौत के आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है। मौत का कारण कुएं में जहरीली गैस का होना बताया जा रहा हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार