Love, Sex aur Dhokha: प्रेमी ने पहले भागकर की लड़की से शादी, फिर फोन कर कही ऐसी बात

डीएन ब्यूरो

बिहार के एक गांव में एक युवती के साथ प्यार में धोखा का मामला सामने आया है। जहां उसी के पति ने शादी के बाद उसे ऐसा धोखा दिया कि युवती थाने पहुंची। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

भागलपुरः सुल्तानगंज थाना क्षेत्र में एक युवती को उसी के पति ने धोखा दे दिया। जिसके बाद अब युवती इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही है। रविवार को थाने पहुंची युवती ने बताया कि किस तरह उसके साथ धोखा हुआ है।

यह भी पढ़ें: संजय करोल बने पटना हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस, ली पद और गोपनीयता की शपथ

युवती ने बताया कि जून में उसका प्रेमी उसे दुमका ले गया। जहां दोनों ने घरवालों को बिना बताए शादी कर ली। शादी के बाद दोनों जमालपुर में किराए के मकान में रहने लगे थे। वहां तीन महीने रहने के बाद दोनों लड़के के घर गए, जहां लड़के की मां ने लाख रुपये और पांच भर सोने का जेवर लाने पर ही घर में घुसने देने की बात कहकर घर से भगा दिया। इसके बाद दोनों फिर से सुल्तानगंज में एक किराए के मकान में रहने लगे और युवती इस दौरान गर्भवती हो गई। 

यह भी पढ़ें: खाना देने गई बच्ची के साथ मौलाना ने किया घिनौना काम, न्याय मांगने पर पंचायत ने कही शर्मनाक बात

लड़का पैसे का बंदोबस्त करने के बहाने से वहां से निकल गया। कुछ दिनों के बाद लड़के ने युवती को फोन करके गर्भपात करा कर दूसरी शादी करने के लिए कहा। उसने फोन पर कहा की उसकी मां ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी है। साथ ही हंगामा करने पर युवती को जान से मारने की भी धमकी दी। पीड़ित युवती अब न्याय के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार