Bihar: इंजीनियर बनते ही पति ने पत्नि के सामने रखी ऐसी गंदी शर्त, की पहुंची पुलिस के पास

डीएन ब्यूरो

बिहार में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां एक पति इंजीनियर बनने के बाद अपनी पत्नी के सामने ऐसी मांग रखी की पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। पति के इस बात से घर में तहलका मच गया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

पटनाः यहां एक पति इंजीनियर बनने के बाद अपनी पत्नी के सामने ऐसी शर्त रखी की पत्नी का रो- रोकर बुरा हाल हो गया। पत्नी महिला आयोग पहुंची जहां उसने अपने पति की शिकायत दर्ज की।

यह भी पढ़ें: छह साल तक अपनी ही पोती के साथ हैवानियत करता रहा दादा, टीचर ने इस तरह खोली पोल

बता दें कि सुरेंद्र की शादी पुनिया से साल 2004 में हुई थी। उस समय सुरेंद्र पढ़ाई कर रहा था और उसकी पढ़ाई का खर्चा भी पुनिया के घर वाले ही देते थे और अब जब वह इंजीनियर बन गया तो पुनिया को छोड़ दिया है। सुरेंद्र का कहना है कि पुनिया अब उसके लायक नहीं है, अब उसे जींस पहनने वाली लड़की चाहिए। पुनिया ने अपनी पति पर आरोप लगाया है कि वो पहले से ही दो शादियां कर चुका है। साल 2014 में पुनिया देवी ने अपने पति की दूसरी शादी को लेकर शिकायत दर्ज कारवई थी। इस पर सुरेंद्र ने दूसरी शादी की बात से इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: स्टेज पर दुल्हन को देखते ही दूल्‍हा हुआ बेहोश, सच्चाई आई सामने, मचा हंगामा 

पुनिया देवी का आरोप है कि सुरेंद्र ने कहा है कि अग्नि परीक्षा देगी उसके बाद ही वह उसे अपनाएगा। इस बारे में सुरेंद्र के परिजनों ने कहा की वो पुनिया के साथ और उसका साथ देंगे। बिहार राज्य महिला आयोग आयोग ने संज्ञान लेते हुए सुरेद्र बिंद को समन जारी किया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार