CBI में मचे बवाल को लेकर PM मोदी को लेकर ये क्या बोल गये राहुल गांधी..

डीएन ब्यूरो

सीबीआई में मचे घमासान को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इसमें उबाल ला दिया है। राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर CBI मुद्दे को लेकर कड़ा तंज कसा है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पीएम मोदी को लेकर राहुल गांधी ने क्या-क्या बोला..

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी
प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल गांधी

नई दिल्लीः कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने वीरवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये बीजेपी पर एक बार फिर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने सीबीआई मामले में मचे बवाल को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कटघरे में लिया है। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि नियम को तोड़कर CBI के डायरेक्टर को हटाया गया है।       

यह भी पढ़ेंः क्या है सीबीआई का पूरा विवाद.. पढ़िये इस खबर में..   

 

 

प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल ने BJP पर बोला हमला

 

 

राफेल की जांच के लिये सीबीआई निदेशक को हटाया गया है। सीबीआई के डायरेक्टर को हटाने के पीछे सबूतों को मिटाने की साजिश रची जा रही हैं। चौकीदार ने भ्रष्टाचार कर दिया है यह इस मामले में साफ-साफ दिख रहा है।         

यह भी पढ़ेंः CBI में मचे घमासान में नया मोड़, आलोक वर्मा के घर के बाहर से 4 संदिग्ध गिरफ्तार  

 

 

 

 

 

राहुल गांधी ने सीबीआई में मचे बवाल को लेकर इसे राफेल मुद्दे से जोड़ा है। राहुल ने कहा कि पीएम को पता है कि जिस दिन राफेल घोटाले की जांच शुरू हो जायेगी उस दिन वो खत्म हो जायेंगे। क्योंकि सौदे में उनकी भूमिका की जांच होनी थी। सीबीआई डायरेक्टर को हटाना साफ तौर पर सबूत मिटाने की कोशिश है जबकि उन्हें हटाने का अधिकार पीएम के पास नहीं है।        

यह भी पढ़ेंः जानिये.. CBI में मचे घमासान को लेकर क्या बोले वित्त मंत्री अरुण जेटली 

 

 

राफेल मुद्दे पर भी बोले कांग्रेस अध्यक्ष

 

पीएम मोदी पर बड़ा हमला बोलते हुये राहुल गांधी ने कहा कि CBI राफेल घोटाले में जांच शुरू करने वाली थी इसलिए रात के 2 बजे पीएम ने सीबीआई डायरेक्टर को हटा दिया। राफेल घोटाले की जांच शुरू न हो पाये इसलिए सीबीआई डायरेक्टर को गलत तरीके से हटाया। 

  

 

 

 

उन्होंने कहा कि सीबीआई डायरेक्टर को रात 2 बजे हटाया गया, जिसकी मुख्य वजह राफेल डील में भ्रष्टाचार है। राहुल गांधी ने कहा कि सीबीआई डायरेक्टर की नियुक्ति 3 लोगों की समिति करती है-पीएम, विपक्ष के नेता और सीजेआई।  

यह भी पढ़ेंः नागेश्वर राव बने सीबीआई के अंतरिम निदेशक 

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि इस तरह से सीबीआई के डायरेक्टर को रात 2 बजे हटाया, यह भारत के संविधान, सीजेआई, विपक्ष के नेता और भारत के लोगों का अपमान है। यह गैरकानूनी और आपराधिक है। उन्होंने एम. नागेश्वर राव को सीबाआई का अंतरिम डायरेक्टर बनाये जाने पर भई सवाल उठाये।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …