सिद्धू ने मायावती की तरह मु‍स्लिमों से कहा- एकजुट रहें तो कांग्रेस की जीत पक्‍की

डीएन ब्यूरो

राजनीति में अभद्र टिप्‍पणी करने वालों की संख्‍या में लगातार इजाफा होता जा रहा है। लेकिन नेता हैं कि मानने को तैयार ही नहीं हैं। अब सिद्धू ने अभद्र टिप्‍पणी की है। वहीं चुनाव आयोग ने मायावती, योगी आदित्‍यनाथ, आजम खान और मेनका गांधी पर शिकंजा कसा हुआ है।

बिहार के कटिहार में जनसभा करते नवजोत सिंह सिद्धू
बिहार के कटिहार में जनसभा करते नवजोत सिंह सिद्धू

कटिहार: लोकसभा चुनाव 2019 जैसे-जैसे रफ्तार पकड़ रहा है उसी अनुपात में बदजुबानी करने वालों की भीड़ बढ़ती जा रही है। आज कपिल के कॉमेडी शो में 'ठोंको ताली' बोलने वाले और वतर्मान में कांग्रेस से जुड़े नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने मुसलमानों से एकतरफा कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। जिस पर भाजपा ने आगबबूला होते हुए हमला बोला है और कहा है कि इसके खिलाफ वह चुनाव आयोग में शिकायत करेंगे। 

सिद्धू ने बिहार के कटिहार में अपने भाषण के दौरान कहा यह ऐसी लोकसभा है जहां अल्पसंख्यक भी बहुसंख्यक है। इसलिए आप अगर एकजुटता दिखाएंगे तो तारिक अनवर को कोई नहीं हरा सकता है। सत्‍ताधारी दल जातपात में बांटने की राजनीति कर रहे हैं।

रुझानों पर बोले नवजोत सिंह सिद्धू- 'बुरे दिन जाने वाले हैं राहुल गांधी आने वाले हैं'

सिद्धू यहीं नहीं रुके उन्‍होंने आगे कहा कि मैं अपने मुस्लिम भाइयों को एक ही बात कहने आया हूं, आपका ऐसा क्षेत्र है जहां आप अल्पसंख्यक बनकर नहीं बल्कि बहुसंख्यक बनकर रहो। इस क्षेत्र में आपका आंकड़ा 62 फीसदी का है और यह भाजपा वाले षडयंत्रकारी लोग आपको बांटने का प्रयास करेंगे, लेकिन आप इकठ्ठे रहें। आप इकठ्ठा रहोगे तो कांग्रेस को दुनिया की कोई ताकत हरा नहीं सकेगी।

डॉक्टरों की सिद्धू को सलाह, बोले ऐसा करने से जा सकती है उनकी आवाज..

गौरतलब है कि इसी तरह की टिप्‍पणी मायावती ने की थी जिसके बाद उन पर कार्रवाई करते हुए चुनाव आयोग ने 48 घंटे प्रचार पर रोक लगा दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …