UttarPradesh: दिवाली के पावन पर्व पर चलाया गया स्वच्छता अभियान

डीएन ब्यूरो

सिसवा विकासखंड में लक्ष्मी पूजा की धूम, दिवाली को स्वच्छता अभियान चलाकर विशेष बनाया जा रहा है। पढ़ें डाइनामाइट न्युज़ पर पूरी खबर...


महराजगंज: दीपावली के शुभ अवसर पर सिसवा विकासखंड के ग्राम सभा अमडीहा में स्वच्छता अभियान चलाया गया। यह अभियान एसडीओ अरुण यादव और अवर अभियंता तुषार सिंह के नेतृत्व में चलाया गया। जिले भर में झाडू लगाकर स्वच्छता के विशेष अभियान की शुरूआत की गई। जिसमें सभी विद्युत कर्मियों ने अमडीहा पावर हाउस परिसर के चोरों तरफ फैली गंदगी को साफ किया। और अधिकारियों से लेकर ग्रामिणों को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। 

यह भी पढ़ें: जमीनी विवाद में छोटे भाई को गोली मारी

अवर अभियंता तुषार सिंह की अगुवाई में गांव में स्थित पावर हाउस परिसर के चारों तरफ जगह- जगह झाडू़, कूदाल लगाकर साफ- सफाई की गई। इस  मौके पर एसडीओ अरूण यादव, अवर अभियंता तुषार सिंह, पप्पू कुमार,मनोज गुप्ता,विकास मिश्रा, संजय खरवार, महेन्द्र खरवार, कन्हैया,प्रदुम्न यादव,मोहन,इसरायल खान,सागर,भग्गन,मन्टू,रामकृपाल सहित अन्य विद्युत कर्मी मौजूद थे।

यह भी पढ़ेंः UP By-Election Result में समाजवादी पार्टी ने बीजेपी को दिया बड़ा झटका, सपा के गौरव रावत आगे 

एसडीओ और जेई के नेतृत्व में विद्युत कर्मियों ने पावर हाउस परिसर में साफ- सफाई करी और सभी को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया। दिवाली पर सभी उपस्थित लोगों ने अपने अपने गांव को और स्वच्छ भारत- स्वस्थ भारत मिशन के तहत इसे विशेष बनाने का संकल्प लिया। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार