आजमगढ़: सरेआम व्यापारी की गोली मारकर हत्या, गुस्साये लोगों ने लगाया जाम, शहर में भारी तनाव

डीएन संवाददाता

अहरौला के थाने से महज 500 मीटर दूरी पर कुछ बदमाशों ने एक व्यवसाई की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से पूरे क्षेत्र में भारी दहशत और तनाव है। गुस्साये व्यापारियों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर जाम लगाया। पूरे शहर में पुलिस को लेकर भारी आक्रोश है। पूरी खबर..

घटना के बाद आक्रोशित लोग
घटना के बाद आक्रोशित लोग

आजमगढ़: थाना अहरौला से महज 500 मीटर की दूरी पर एक गोली व्यापारी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी गयी। खुलेआम हुए इस हत्याकांड से पूरे क्षेत्र में भारी दहशत मची हुई है। इस हत्याकांड से व्यापारियों में भारी आक्रोश है। गुस्साये लोगों ने व्यापारी के शव को सड़क पर रखकर जाम लगाया। इस घटना के बाद से पूरे शहर में भारी तनाव है।

यह भी पढ़ें: गायब आशा वर्कर का शव बरामद, बलात्कार के बाद हत्या की आशंका, महिलाओं में भारी आक्रोश 

 

पुलिस के खिलाफ लोगों में व्यापक आक्रोश

 

यह भी पढ़ें: आजमगढ़; जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में युवक की मौत, क्षेत्र में दहशत 

यह घटना शनिवार सुबह अहरौला के थाने से 500 मीटर दूरी पर उत्तर नहर बाईपास चौराहे के पास सुबह 8:30 बजे हुई। तीन अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने मिष्ठान व्यवसाई जितेंद्र उर्फ नाटे हलवाई पुत्र मोहन हलवाई (35) को सरेआम गोली मार दी। गोली मारने से पहले बाइक सवार तीनों बदमाशों ने दुकान पर चाय भी पी और इसके बाद दुकान के अंद ही व्यापारी को गोली मारकर फरार हो गये।

रोते-बिलखते व्यापारी के परिजन

यह भी पढ़ें: आज़मगढ़: ट्रक की टक्कर से घायल दूसरे युवक ने भी अस्पताल में तोड़ा दम, क्षेत्र में कोहराम 

फरार होते वक्त बदमाशों ने बैंक के पास एक फायरिंग की, जिससे लोग दहशत में आ गये। बाइक सवार बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए शहर के बीचों बीच से फरार हो गये। 

बदमाशों की गोली से घायल व्यापारी को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अहरौला ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने व्यापारी को मृत घोषित कर दिया। व्यापारी की हत्या से व्यापारियों में भारी आक्रोश फैल गया। गुस्साये व्यापारियों ने अहरौला मतलूबपुर पकड़ी कस्बा पूरी तरह बंद कर दिया। आक्रोशित व्यापारी मृतक व्यवसाई की लाश नाहर बाईपास चौराहे पर रखकर जाम लगा दिया। पुलिस के खिलाफ लोगों में काफी आक्रोश है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …