आजमगढ़; जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में युवक की मौत, क्षेत्र में दहशत

डीएन संवाददाता

दीदारगंज थाना क्षेत्र के अमबारी में जमीन के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। मारपीट में बुरी तरह घायल युवक की मौत हो गयी है। युवक की मौत से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। पूरी खबर..

 अस्पताल के बाहर मौजूद लोग
अस्पताल के बाहर मौजूद लोग

आजमगढ़: दीदारगंज थाना क्षेत्र में दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में एक युवक की मौत हो गयी है। मृतक युवक के माता-पिता दिव्यांग है। बेटे की मौत से घर में कोहराम मच गया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य लोगों की तलाश जारी है। 

जानकारी के अनुसार अमबारी क्षेत्र में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गयी। इस मारपीट में  28 वर्षीय युवक कंचन बुरी तरह घायल हो गया। कंचन को एम्बुलेंस के जरिये इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया। बेटे की मौत की जानकारी के बाद माता-पिता भी अस्पताल पहुंचे। बुरी तरह से जख्मी कंचन ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। मृतक युवक दो बच्चे है। दोनों बच्चों के सिर से पिता का साया छिन गया। 

पुलिस ने मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ़्तार कर लिया है। पुलिस द्वारा मारपीट में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ़्तारी की कोशिश की जा रही है। युवक की मौत से पूरे क्षेत्र में दहशत और शोक का माहौल है।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार