आजमगढ़: सड़क हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र की मौत, तीन घायल

डीएन संवाददाता

मेहनाजपुर थाना क्षेत्र में रामनगर मोड़ के पास एक अनियंत्रित पिकअप ने पहले एक बाइक पर सवार पिता-पुत्र को टक्कर मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद पिकअप ने दूसरी बाइक को भी टक्कर मारी, जिसमें दो छात्र समेत तीन लोग सवार थे।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

आजमगढ़: मेहनाजपुर थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गये। हादसे में मारा गया एक युवक परीक्षा देने जा रहा था। यह हादसा तब हुआ जब एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने रामनगर मोड़ के पास दो बाइकों पर जोरदार टक्कर मारी।  

जानकारी के मुताबिक रामनगर मोड़ के पास एक अनियंत्रित पिकअप ने पहले एक बाइक पर सवार पिता-पुत्र को टक्कर मारी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गयी। इसके बाद पिकअप ने दूसरी बाइक को भी टक्कर मारी, जिसमें दो छात्र समेत तीन लोग सवार थे। इस हादसे में तीनों घायल हो गए। 

दुर्घटना में मृतकों की पहचान 46 वर्षीय इकबाल अहमद अंसारी व उनके पुत्र 16 वर्षीय दानीश अहमद अंसारी के रूप में की गयी, जो पुरवा कस्बा मेहनाजपुर के निवासी हैं। घायलों में अमित कुमार थाना खांनपुर जिला गाजीपुर, नवीन कुमार और मनोज कुमार ग्राम कोटा थाना देवगांव के निवासी हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

#DNPoll क्या राजस्थान उप चुनाव के नतीजे भाजपा के लिए खतरे की घंटी है?

हां
70.59%
नहीं
29.41%