आजमगढ: साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में एक की मौत, 13 लोग घायल

डीएन संवाददाता

अतरौलिया क्षेत्र में बूढ़नपुर गांव के पास मंगलवार की सुबह एक साइकिल सवार को बचाने के चक्कर में यात्रियों से भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया, जिससे एक दस वर्षीय बच्चे की मौत हो गयी जबकि 13 अन्य लोग घायल हो गये। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट..

दुर्घटनाग्रस्त ऑटो
दुर्घटनाग्रस्त ऑटो

आज़मगढ़: थाना अतरौलिया की बूढ़नपुर गांव के पास सुबह एक साईकिल सवार को बचाने के चक्कर में यात्रियों से खचाखच भरा ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें 1 व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि 13 लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने कुछ घायलों की हालत को ज्यादा गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले का जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: आजमगढ़: पुलिस मुठभेड़ के दौरान एक इनामी बदमाश घायल, दो फरार 

फाइल फोटो

मिली जीनकारी के अनुसार गाजीपुर जिले के थाना नोनहरा के बहेरा गांव के कुछ लोग एक ऑटो में सवार होकर पौहारी की सरैया मजार पर जा रहे थे। इतने में अचानक बूढ़नपुर की तरफ से साइकिल सवार आ गया उसी को बचाने के चक्कर में ऑटो रिक्शा पलट गया। जिसमें 13 लोग घायल हो गए इसमें अरबाज पुत्र जैनुल अख्तर (10) की मौके पर  मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: आजमगढ़: कार और ट्रक की भिड़ंत में चार लोगों की मौत, तीन घायल 

घायलों में जुलेखा (20), शिवा पुत्र सारूंन (17), महमूद निशा पत्नी रिजवान (32), आफरीन पुत्री सारून (14), आदिल (17),  रिजवान (36), शहजादी (30), व पांच अज्ञात लोग घायल हुए हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)