आजमगढ़: सड़क हादसे में एक युवक की मौत, 5 घायल

डीएन संवाददाता

सड़का सुरक्षा को लेकर कई तरह के जागरूकता अभियान चलाये जाने के बावजूद भी सड़क हादसों का सिलसिला जारी है। जिले में आज दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक की अकाल मौत हो गयी जबकि पांच लोग जख्मी हो गये।

सड़क हादसे में घायल का अस्पताल में इलाज जारी
सड़क हादसे में घायल का अस्पताल में इलाज जारी

आजमगढ़: जिले में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक युवक की मौत हा गयी जबकि 5 लोद घायल हो गये। घायलों में दो काफी गंभीर है। एक युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। 

सड़क दुर्घटना का पहला मामला हाफिजपुर में सामने आया, जहां एक मारूति कार और टेंपो में भिड़ंत होने से 5 लोग घायल हो गए। घायलों में जय कुमार मौर्या (20) और अंजू (45) काफी गंभीर रूप से घायल हैं। जय कुमार मोर्य को जिला अस्पताल से रेफर किया गया है।

जिले में दूसरी सड़क दुर्घटना खुदा दाऊदपुर थाना निजामाबाद की है, जहां प्रेम नारायण (26) को एक ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया। गंभीर रूप से घायल प्रेम नारायण की अस्पताल ले जाते वक्त मृत्यु हो गई। मृतक कुछ युवकों के साथ चारागाह मशीन चलाने आया था। सड़क किनारे उसे ट्रैक्टर ने धक्का मार दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वह चारा मशीन पर हेल्पर का कार्य करता था। सड़क हादसे में मौत का मामला दर्ज कर लिया गया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार