आज़मगढ़: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश राकेश पासी ढेर, सिपाही घायल

डीएन ब्यूरो

आज़मगढ़ पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल करते हुए हत्या और लूट के कई मामलों में वांछित 50 हजार के इनामी बदमाश को मार गिराया। इस दौरान एक अन्य बदमाश और सिपाही भी घायल हो गया। पूरी खबर..

घायल सिपाही का अस्पताल में हाल-चाल जानते DIG विजय भूषण
घायल सिपाही का अस्पताल में हाल-चाल जानते DIG विजय भूषण

आज़मगढ़: जहानागंज थाना क्षेत्र के चक्रपानपुर के पास पुलिस ने एक मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी बदमाश राकेश पासी को मार गिराया। इस दौरान एक अन्य बदमाश पप्पू पासी भी घयाल हो गया। बदमाशों की गोली लगने से एक पुलिस कर्मी जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारे गये बदमाश के खिलाफ हत्या, लूट, अवैध हथियार रखने, रंगदारी समेत कई मामले दर्ज थे।

 

 

आजमगढ़ के डीआईजी विजय भूषण ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस मुठभेड़ में ढेर इनामी बदमाश राकेश पासी के खिलाफ लूट, हत्या के दर्जनों मुकदमे दर्ज थे। वह एक शातिर अपराधी था। मारे गये बदमाश ने हाल ही में एख गैस एजेंसी के मालिक की भी हत्या की थी। डीआईजी ने बताया कि मारे गये अपराधी को पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी।

 

 

पुलिस के मुताबिक मुखबिर की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों को सरेंडर करने को कहा लेकिन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की जबावी फायरिंग में कुख्यात बदमाश राकेश पासी की गोली लगने से मौत हो गयी जबकि उसका साथी घायल हो गया। 

इस मुठभेड़ को आजमगढ़ पुलिस की बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। डीआईजी विजय भूषण समेत एपसी ने अस्पताल जाकर घायल सिपाही का हालचाल जाना। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …