मेरठ: यूपी एसटीएफ ने दो कुख्यात इनामी बदमाशों को मुठभेड़ में मार गिराया

डीएन ब्यूरो

यूपी एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश के निर्देशों पर उनकी उनकी टीम लगातार कई बड़े आपराधिक मामलों के खुलासे करने में जुटी है। इसी क्रम में यूपी एसटीएफ टीम ने एक मुठभेड़ के दौरान ऐसे दो कुख्यात इनामी बदमाशों को मेरठ में मार गिराया, जिनकी पुलिस को लंबे समय से तलाश थी। पूरी खबर..


मेरठ: यूपी एसटीएफ की टीम ने एक मुठभेड़ के दौरान दो कुख्यात इनामी बदमाशों को मार गिराया। मारे गये दोनों बदमाश दौराला थाना क्षेत्र में 27 अप्रैल को मटोर गांव के सामने हाईवे पर हुए महविश दुल्हन हत्याकांड और लूट के मामले में वांछित चल रहे थे। इसके अलावा दोनों के खिलाफ मेरठ और एनसीआर एरिया में दर्जनों आपराधिक मामले दर्ज थे।

मारे गये दोनों बदमाश

मारे गये बदमाशों की पहचान हिमांशु उर्फ नरसी तथा धीरज के रूप में की गयी। दोनों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया था। मारे गये बदमाशों के कब्जे से भारी मात्रा में असलाह और कार्बाइन भी बरामद की गयी। मारा गया बदमाश हिमांशु उर्फ नरसी मोदीनगर का रहने वाला था जबकि धीरज शताब्दी नगर प्रतापपुर निवासी था। दोनों बदमाश कुख्यात योगेश बहादुर गैंग के शूटर भी थे।

जानकारी के मुताबिक मेरठ के कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सरधना रोड पर पुलिस और एसटीएफ की टीम ने इस एनकाउंटर को तब अंजाम दिया, जब दोनों बदमाश बाइक पर सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिये जा रहे थे। एसटीएफ ने दोनों बदमाशों को रोकने का इशारा किया लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाश फायरिंग करते हुए जंगल में जा घुसे। पुलिस ने उनकी घेराबंदी करते हुए जबावी फायरिंग शुरू की। आधे घंटे चली फायरिंग में दोनों बदमाश बुरी तरह घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार