मेरठ: पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़, बदमाश के पैर में लगी गोली

डीएन संवाददाता

मेरठ : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है। इस मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक बाइक सवार बदमाश को गोली लग गई, डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..


मेरठ: बदमाशों का गढ़ कहे जाने वाले उत्तर प्रदेश अब बदमाशों का काल बना हुआ है सत्ता में आई भाजपा सरकार के मुखिया योगी ने बदमाशों को कहा था की प्रदेश छोड़ो या फिर दुनिया छोड़ो और पुलिस को सख्त निर्देश दिए थे कि अपराध रोकने के लिए जो चाहे वह करें और अपराध पर लगाम लगाएं जिसके बाद से पुलिस पूरी तरह एनकाउंटर मोड में काम कर रही है।

यह भी पढ़ें: यूपी पुलिस के दरोगा पर ग्रामीणों ने लगाया गौकशी का आरोप.. आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा

घायल बदमाश

मेरठ के थाना रेलवे रोड क्षेत्र का है जहां पर थाना पुलिस अपनी टीम अपने क्षेत्र में रूटीन चेकिंग कर रही थी तभी एक बाइक सवार को रुकने का इशारा किया तो बाइक सवार ने पुलिस पर फायर झोंक दिया सेल्फ डिफेंस में पुलिस ने भी फायरिंग कर दी, जिसमें बाइक सवार बदमाश के पैर में गोली लग गई गोली लगने से बदमाश घायल हो गया।

यह भी पढ़ें: UP: थाने में केक काटकर धूमधाम से मनाया गया दरोगा का जन्मदिन 

घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया जब बदमाश से पूछताछ की गई तो बदमाश ने अपना नाम नफीस बताया नफीस  एक दर्जन से ज्यादा मुकदमों में वांछित चल रहा था। जिसे आज चेकिंग के दौरान पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …