Crime in UP: आजमगढ़ में दो युवकों की चाकू मारकर नृशंस हत्या, तीसरा गंभीर रूप से जख्मी

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में दो युवकों की चाकू मारकर नृशंस हत्या कर दी गयी है। जबकि तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

आजमगढ़: मामूली कहासुनी को लेकर हुए विवाद में दो युवकों की चाकू मारकर नृशंस हत्या कर दी गयी, जबकि मामले में तीसरा युवक बुरी तरह जख्मी है। तीसरे युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी भी स्थित गंभीर बतायी जा रही है। 

यह हत्याकांड निजामाबाद थाना क्षेत्र के चकिया हुसैनाबाद गांव का है। दोहरे हत्यकांड के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। दो युवकों की हत्या के बाद फरार आरोपियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है। इस हत्याकांड से गांव में दहशत का माहौल है।

जानकारी के मुताबिक गंभीरपुर थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर गांव का निवासी मुशीर सोमवार की सुबह चकिया हुसैनाबाद गांव निवासी अपने फुफेरे भाई असमत के यहां आया था। मुशीर व असमत अपने मित्र काजिम के साथ गांव के रास्ते में खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान चकिया हुसैनाबाद गांव का एक युवक अपने चार साथियों के साथ बाइक से वहां आ पहुंचा। 

प्रत्यक्षदर्शी ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि पांचों युवकों की असमत से किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। उसी दौरान चाकुओं से लैस अन्य युवकों ने असमत, मुशीर व काजिम पर हमला कर दिया। चाकुओं के वार से तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। तीनों युवकों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने असमत व काजिम को मृत घोषित कर दिया। मुशीर की स्थित भी गंभीर बतायी जा रही है।

ग्रामीणों के मुताबिक वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से भाग निकले। काफी खोजबीन के बाद भी अभी तक हमलावरों का पता नहीं चल सका है। मामला दर्ज कर पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गई है। 
 








संबंधित समाचार