अमेठी: दो समुदायों में मारपीट के बाद ग्रामीणों ने फूंकी 5 बाइक, चार गंभीर घायल

डीएन ब्यूरो

अमेठी के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में दूसरे गांव से दूसरे समुदाय के लोगों के बीच मारपीट हो गई। चीखपुकार सुन ग्रामीणों ने बचाने की कोशिश की जिस पर दूसरे गांव से आए लोग बाइक छोड़कर फरार हो गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने पांच बाइक को आग के हवाले कर दिया। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


अमेठी: जिले के थाना संग्रामपुर अंतर्गत रामपुर बुजुर्ग एवं चंदेरिया गांव के दो समुदाय आपस में भिड़ गए। जिसमें 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं मारपीट करने पहुंचे दबंगों की पांच बाइक को ग्रामीणों ने आग के हवाले कर दिया। जिससे क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है। वहीं सुरक्षा के लिहाज से गांव में पुलिस बल तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

संग्रामपुर थाना क्षेत्र के गांव  रामपुर बुर्जग गांव निवासी पंकज सिंह का आरोप है कि रविवार शाम वह अपनी दुकान पर बैठा था। इसी दौरान चंदेरिया गांव के अकमल, आरिफ, सहित दो दर्जन लोग बाइक के साथ उसकी दुकान पहुंचे और हमला कर दिया। चीखपुकार सुनकर गांव के लोगों ने चंदेरिया गांव से आए लोगों को खदेड़ कर भगाया। इस दौरान पांच लोगों की बाइक नहीं र्स्‍टाट हुई जिससे पांच बाइक वहीं छूट गईं और आक्रोशित ग्रामीणों ने उनके आग लगा दी। 

 

वहीं मारपीट में घायल चंदेरिया गांव के सरफराज ने बताया कि वहां पर एक गाड़ी का एक्‍सीडेंट हो गया था। उसी को लेने गए थे जिस पर गांव के लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। हालांकि चंदेरिया प्रधान प्रतिनिधि तुफैल ने बताया कि जब हम लोग पहुंचे तब मारपीट हो रही थी। दोनों पक्ष एक दूसरे से भिड़े हुए थे। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

घटना की सूचना पुलिस के माध्‍यम से एसडीएम गौरीगंज अमित कुमार और सीओ पीयूषकांत राय तक पहुंची। इस पर दोनों ने गांव जाकर मामले की जानकारी ली। दो समुदायों का मामला देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है।  

वहीं मामले में सीओ पीयूष कांत राय ने डायनामाइट न्यूज़ को फोन पर बताया कि विवाद में की जांच की जा रही है। मामले में प्राथमिक जांच में पंकज सिंह का नाम सामने आ रहा है। दूसरे पक्ष से किसी बात को कहासुनी हो गई थी जिसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …