अमेठी: ससुराल आए युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

डीएन ब्यूरो

नशे के आदी युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने ससुराल वालों पर लगाया आरोप। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


अमेठी: एक युवक ने अपने ससुराल में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली जिससे गांव में शोक की लहर और घर में कोहराम मचा हुआ है। पत्नी और बच्चों का रो रो कर बुरा हाल है। 

बताया जा रहा है कि दिलीप कुमार पुत्र मिश्री ग्राम पुरे धनेषा पांडे थाना शुकुल बाजार कल अपनी 4 वर्षीय बेटी को ननिहाल  छोड़ने आया था। लेकिन किसी कारण बस बीती रात दिलीप ने अमरूद के पेड़ से लटक कर आत्महत्या कर ली। मृतक के पिता मिश्रीलाल ने ससुराली जनों पर हत्या कर शव को अमरूद के पेड़ से लटकाने का आरोप लगाया। गांव के लोगों का कहना है कि युवक आदतन शराबी था और वह कल भी पी कर आया था। उसके बाद उसने गांव में गाली गलौज व हंगामा भी किया। ससुराली जनों के सो जाने पर उसने अमरूद के पेड़ से लटककर जान दे दी।

यह भी पढ़ें: Crime in UP- शादी से इन्कार करना प्रेमी को पड़ा भारी

मृतक की पत्नी सुंदारा उर्फ प्रिया पुत्री शंकर लाल ने बताया कि उसका पति दो बार पहले भी ससुराल में आग लगाकर व चाकू मारकर आत्महत्या का प्रयास कर चुका है। मृतक के पिता मिश्रीलाल का कहना है कि उसके बेटे ने कल अपनी बाइक बेची थी और ₹5000 लेकर ससुराल आया था लेकिन तलाशी लेने पर एक भी पैसा नहीं मिला और मोबाइल भी बंद बता रहा है।

यह भी पढ़ेंः आर्मी जवान की मौत गांव में पसरा मातम
मौके पर पहुंची जगदीशपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल रवाना किया। विवेचक एसआई सरफराज ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा और जिम्मेदार लोगों पर पुलिस विधिक कार्रवाई करेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार