Crime in Amethi: 4 मौतों से जिले में मची सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

डीएन ब्यूरो

अमेठी में चार लोगों की मौत के बाद से सनसनी मच गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

अमेठीः जिले के कुछ इलाकों में उस समय सनसनी मच गई जिस वक्त चार लोगों की मौत हो गई। शुक्रवार को मोहनगंज थाना क्षेत्र के चौकी शंकरगंज अंतर्गत पूरे तिलकराम मजरे अरियावां में एक नाबालिग लड़की ने छत के छल्ले से लटककर आत्महत्या कर लिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लड़की ने उस समय फांसी लगाई जिस वक्त उसके माता-पिता मनरेगा में काम करने थे। लोग लड़की से साथ दुष्कर्म की आशंका जता रहे हैं। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही बालिका के मौत के कारणों का पता चल सकेगा।

वहीं दूसरी ओर जनपद के शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के भवानीपुर में अज्ञात कारणों से एक घर में अचानक आग लग गई, जिससे घर में सो रही महिला और उसके दो बेटों की ज़िंदा जलकर मौत हो गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह शव को घर से बाहर निकलवाया और अपने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की जानकारी मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक और क्षेत्राधिकारी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार