महराजगंज: बढ़ती मंहगाई के विरोध में कांग्रेस नेताओं ने सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी, डीएम को सौंपा ज्ञापन

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में बुधवार को कांग्रेस के नेताओं और समर्थकों ने डीजल-पेट्रोल के बढ़ते दामों के विरोध में भाजपा सरकार के खिलाफ डीएम कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी की। भाजपा सरकार की बढ़ती मनमानियों के खिलाफ कांग्रेस के समर्थकों ने विरोध किया है। साथ ही डीएम को ज्ञापन सौंपा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..


महराजगंज: प्रदेश में भाजपा सरकार की गतिविधियों और बढ़ रही महंगाई और डीजल-पेट्रोल के वैट शुल्क के विरोध को लेकर आज महराजगंज के कांग्रेस के नेताओं और समर्थकों ने डीएम कार्यालय पर जमकर नारेबाजी किया।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

साथ ही कांग्रेसियों ने डीएम को ज्ञापन भी सौंपा। प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए उन्होनें कहा की भाजपा सरकार के समय में डीजल-पेट्रोल की कीमतों में हर रोज उछाल आ रहा है, जिससे उनके दामों में वृद्धि हो रही है। डीजल-पेट्रोल रोजमर्रा इस्तेमाल होने वाली चीज है जिसमें की गई महंगाई से और वैट शुल्क से इसका सीधा असर आम जनता पर पड़ेगा। जनहित में महामारी की तरह बढ़ रही महंगाई पर लगाम लगाने के लिए लिए कांग्रसियों ने  जिलाधकारी कार्यालय के सामने जमकर नारेबाजी की।

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

साथ ही उन्होनें कहा कि सरकार की इस मंहगाई की सबसे ज्यादा मार गरीब और किसानों को पड़ी है। इन पर मंहंगाई का सीधा असर पड़ रहा है। इनकी नीतियों से गरीब जनता दबती चली जा रही है। साथ ही कहा कि अगर सरकार अपना फैसला वापस नहीं लेती है तो वो प्रदर्शन पर उतर जाएंगे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार