गोरखपुर: भयानक एक्सिडेंट, तेज रफ्तार बेकाबू कार ने 5 बच्‍चों समेत आठ को मारी टक्‍कर, घटना सीसीटीवी में कैद

डीएन ब्यूरो

यूपी के गोरखपुर में सोमवार दोपहर को अनियंत्रित तेज रफ्तार सफेद कार ने पांच बच्‍चों सहित आठ लोगों को टक्‍कर मार दी। घटना में सीसीटीवी में कैद हो गई है। सभी घायलों की हालत गंभीर है। दुर्घटना के बाद लोगों ने ड्राइवर को जमकर पीटा है। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढ़ें पूरी खबर..


गोरखपुर: जिले के सबसे अधिक भीड़भाड़ वाले इलाके मोहद्दीपुर में सोमवार की दोपहर को एक बेकाबू कार ने आठ लोगों को टक्‍कर मार दी। दुर्घटना इतनी भीषण थी सब घायलों को बेहद गंभीर हालत में अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे में पांच स्‍कूली बच्‍चे भी शामिल हैं। जो स्‍कूल से छुट्टी होने के बाद घर जा रहे थे। ये घटना सोमवार 2 बजकर 37 मिनट 18 सेकेंड की है।

यह भी पढ़ें: चार नामी आईएएस टॉपर्स देंगे नौजवानों को आईएएस की परीक्षा में सफल होने का मूलमंत्र

घायलों में एक महिला भी शामिल है, जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। जांच में जुटी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। यो पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि बाइक से एक महिला उतरी है और तभी अचानक के सफेद रंग की कार ने आकर बाइक को टक्कर मार दी। 

यह भी पढ़ें: ‘डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव 2019’ आईएएस परीक्षा से जुड़ा सबसे बड़ा महाकुंभ

घटना के बाद लोगों ने कार चालक को पकड़ लिया और उसकी धुनाई करने लगे। हादसे के बाद कार चालक फरार होने की फिराक में था। उसके बाद आई कैंट पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल भेजवाया, जहां 50 वर्षीय राम गोविंद और एक अन्‍य महिला की हालत गंभीर बनी हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार