नेपाल सीमा पर जमकर हो रही है शराब की तस्करी

डीएन ब्यूरो

नेपाल सीमा पर हो रही नेपाली शराब की तस्करी के दौरान SSB के जवानों ने नेपाली शराब सहित तस्कर को भी गिरफ्तार किया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

नेपाली शराब की शीशी के साथ युवक गिरफ्तार
नेपाली शराब की शीशी के साथ युवक गिरफ्तार

महराजगंज: सोनौली कोतवाली क्षेत्र के रघुनाथपुर नेपाल सीमा पर हो रही तस्करी के दौरान SSB  के जवानों ने नेपाली शराब सहित एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। 
यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

जानकारी के मुताबिक बीओपी भगवानपुर एसएसबी जवान अरूप दोवारी, इरशाद अली, सूरज कुमार दास, चौकी प्रभारी राजेश मिश्रा गस्त कर रहे थे तभी बोरी में नेपाली शराब लादकर साइकिल से एक युवक आता दिखाई दिया। संयुक्त टीम ने उसे रोककर तलाशी ली और उसके पास से 230 शीशी नेपाली शराब बरामद हुई।  पूछताछ  में अपना नाम रिंकू लोध पुत्र महेन्द्र लोध निवासी ग्राम पंचायत महदेईया टोला बकुलादह बताया है। पकड़े गए युवक के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की गयी है। पड़ोसी राष्ट्र नेपाल में शराब को लाकर जनपद के विभिन्न हिस्सों पर पहुंचाने का कार्य कर रहे।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

जिल में शराब तस्करी का मामला लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन शराब तस्कर नेपाल से नेपाली शराब लाकर सीमाई इलाकों में रख देते हैं उसी बीच दूसरे तस्कर के कैरियर दो पहिया वाहन से उस शराब को जनपद महाराजगंज के विभिन्न हिस्सों में अपने बनी- बनाई दुकान पर रखकर बेच रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …