महाराष्ट्र की सत्ता पर किसका होगा राज? सुप्रीम कोर्ट आज सुनाएगा फैसला

डीएन ब्यूरो

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी मामले को लेकर आज सुबह 10:30 बजे सुप्रीम कोर्ट अपना फैसला सुनाएगा। दो दिन से चल रही इस बहस में जहां शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी ने जल्द से जल्द फ्लोर टेस्ट की मांग की है। वहीं भाजपा की तरफ से रोहगती ने थोड़े समय की मांग की है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

आज सुप्रीम कोर्ट सुनाएगी फैसला
आज सुप्रीम कोर्ट सुनाएगी फैसला

मुंबईः महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर आज सुप्रीम कोर्ट 10:30 बजे अपना फैसला सुनाएगा। इस बहस के दौरान शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी बहुमत का दावा कर रहे हैं। बता दें कि महाराष्ट्र में देवेन्द्र फडणवीस को मुख्यमंत्री पद के लिए शपथ दिलाने के राज्यपाल के फैसले के खिलाफ शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी ने याचिका दायर की थी। 

वहीं फैसले से पहले शिवसेना नेता संजय राउत ने मंगलवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस की, उन्होंने कहा कि हमने हमारा आंकड़ा दिखा दिया है, एक भगत सिंह फांसी चढ़ा था और दूसरे ने लोकतंत्र की हत्या कर दी। संजय राउत बोले कि हमारे साथ 162 विधायक हैं, अगर उनके पास बहुमत है तो वो क्यों भाग रहे हैं। बीजेपी नेता आशीष शेल्लार ने कहा है कि वह अभी भी मानते हैं कि अजित पवार ही एनसीपी के नेता हैं। ये उस आधार पर है जो चिट्ठी उन्होंने राज्यपाल को दी थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार