Maharashtra Politics: सुप्रीम कोर्ट ने मुकुल रोहतगी से विधायकों के समर्थन को लेकर पूछा बड़ा सवाल..

डीएन ब्यूरो

महाराष्ट्र (Maharashtra) में जारी सियासी महा ड्रामे पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में सुनवाई शुरू हो गई है। सुनवाई की शुरुआत में पहले सॉलिसिटर जनरल ने राज्यपाल की तरफ से दलीलें दी हैं। जिसके बाद अब देवेंद्र फडणवीस के पक्ष की तरफ से मुकुल रोहतगी अपनी दलीलें दे रहे हैं। इसी बीच जस्टिस खन्ना ने विधायकों के समर्थन को लेकर एक बड़ा सवाल दाग दिया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र मामले में सुनवाई
सुप्रीम कोर्ट में महाराष्ट्र मामले में सुनवाई

नई दिल्लीः SG ने बताया कि बीजेपी के पास 105 अपने, एनसीपी 54 और 11 निर्दलीयों का समर्थन है. राज्यपाल के पास सभी विधायकों का  समर्थन पत्र पहुंचा था। इस पर सुप्रीम कोर्ट ने पूछा कि वो चिट्ठी कहां है जिसमें राज्यपाल ने फडणवीस को सरकार बनाने का न्योता दिया था।

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र संकट पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई शुरू, सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने रखी अपनी दलीलें 

मुकुल रोहतगी ने कहा कि पवार परिवार में क्या हो रहा है, इससे उन्हें मतलब नहीं है। एक पवार मेरे साथ है और एक कोर्ट में, वह हस्ताक्षर गलत नहीं बता रहे हैं, बल्कि होर्स ट्रेडिंग का आरोप लगा रहे हैं। इसी बीच जस्टिस खन्ना ने उनसे पूछा की आप आज की स्थिती बताएं, क्या जिने नेताओं ने समर्थन दिया था, उन्होनें अपने समर्थन वापस ले लिए हैं?

इस पर मुकुल रोहतगी ने कहा कि- पवार परिवार में क्या हो रहा है, इससे उन्हें मतलब नहीं है। एक पवार मेरे साथ है और एक कोर्ट में। साथ ही उन्होनें कहा की कोर्ट फ्लोर टेस्ट करने में किसी तरह की जल्दबाजी ना करे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार