भारत-बांग्लादेश के सेमीफाइनल से पहले विराट ने युवराज को लेकर किया बड़ा खुलासा

डीएन संवाददाता

इंग्लैड के बर्मिंघम में गुरूवार को भारत- बांग्लादेश के बीच सेमीफाइनल खेला जाएंगा लेकिन इस सेमीफाइऩल से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने बल्लेबाज युवराज सिंह को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

विराट और इंडियन टीम
विराट और इंडियन टीम

बर्मिंघम: आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में इंग्लैंड के बर्मिंघम में गुरुवार को भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला होगा। दोनों में से जो भी टीम इस मैच को जीतेगी वो फाइनल में पहुंच जाएंगी। भारत और बांग्लादेश के सेमीफाइऩल से पहले भारत के कप्तान विराट कोहली ने बल्लेबाज युवराज सिंह की जमकर तारीफ की। बता दें कि गुरूवार को युवराज बांग्लादेश के खिलाफ आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल के जरिये अपना 300वां वनडे मैच खेलेंगे।

यह भी पढ़ें: भारत और पाकिस्तान के बीच एक बार फिर हो सकता है महामुकाबला..

युवराज सिंह

कप्तान कोहली ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि  भारतीय क्रिकेट में युवराज का योगदान अतुलनीय है । वह भारत के लिए मैच विनर रहे हैं और कई बड़े टूर्नामेंट तथा श्रृंखलायें जिताई हैं । इससे पता चलता है कि वह कितने प्रतिभाशाली हैं। साथ ही कोहली ने कहा कि  भारत के लिए 300 मैच खेलने का श्रेय उसी को मिल सकता है जो इतना प्रतिभावान हो । मैं उन्हें बधाई देता हूं।  वहीं उन्होंने उम्मीद जताई कि सेमीफाइनल में वह कुछ खास प्रदर्शन करेंगे। साथ ही आगे कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि वह हमारे लिए आगे भी काफी अच्छा  खलेंगे और मैच जितायेंगे।

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ अपना 300वां वनडे खेलने जा रहे युवराज 2019 का वर्ल्ड कप खेलने की तम्मना रखते हैं। एक प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि 'मैं जब अच्छी स्थिति में हूं तो मैं पछतावों के बारे में बात नहीं करना चाहता। मैं अच्छा खेल रहा हूं और कुछ और साल ऐसा करना जारी रखना चाहूंगा। जब तक मैं प्रदर्शन कर रहा हूं, तब तक खेलना चाहूंगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …