आखिर क्यों ऋषि कपूर ने पाकिस्तान टीम को दी बधाई..

डीएन संवाददाता

बुधवार को चैंपियंस ट्रॉफी के पहले सेमीफाइनल में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 8 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ पाकिस्तान ने फाइनल में जगह बना ली है। पाकिस्तान की इस जीत पर बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने उन्हें बधाई दी है।

पाकिस्तान टीम
पाकिस्तान टीम

बर्मिघम: इंग्लैंड में खेली जा रही आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफ़ी के सेमीफ़ाइनल में पाकिस्तान इंग्लैड को हराकर फ़ाइनल में पहुंच गया है। पाकिस्तान की इस शानदार जीत के बाद से ही सोशल मीडिया पर पाक फैन्स इस जीत को सेलिब्रेट करने लगे। इस बीच बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने भी एक ऐसा ट्वीट किया जिसपर पाक फैन्स भड़क गए।

पाकिस्तान की जीत के बाद ऋषि कपूर ने लिखा, बधाई हो पाकिस्तान तुम फाइनल में पहुंच गए? उन्होंने भारत और पाकिस्तानी टीम की जर्सी के रंगों का नाम लेते हुए लिखा वो भारत से हारने के लिए तैयार रहे। ऋषि कपूर के इस ट्वीट से पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैन्स भड़क गए और ऋषि कपूर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं ऋषि के इस ट्वीट पर कई भारतीय और पाकिस्तानी प्रशंसकों के बीच ज़ुबानी जंग छिड़ गई।

ऋषि कपूर

बर्मिघम के एजबेस्टन स्टेडियम में गुरुवार को भारतीय टीम को दूसरे सेमीफाइनल में बांग्लादेश से भिड़ना है। अगर भारत भी यह मैच जीतता है तो आइसीसी के मिनी विश्व कप में दुनिया के दो सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी का मुकाबला 18 जून को होगा।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार