Uttar Pradesh: अमेठी पहुंची प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी, सड़क हादसे में मृतकों के परीजनों से की मुलाकात

डीएन ब्यूरो

अमेठी में गांव भरेथा में सड़क हादसे में हुई 6 लोगों की मौत को लेकर उनके परिजनों को शोक संवेदना और मदद का आश्वासन देने पहुंची कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...


अमेठीः गुरुवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी अमेठी के भरेथा गांव में पहुंची हैं। यहां उन्होनें 20 जनवरी को सड़क हादसे में हुई मृत 6 लोगों  के परिजनों से मिलीं। 

परिजनों से मुलाकात करती हुई प्रियंका गांधी

सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ने परिजनों से मिलकर उन्हें हर तरीके की मदद का आश्वासन दिया है। उन्होनें पीड़ित परिवार को भरोसा दिया कि दुख की इस घड़ी में कांग्रेस परिवार आपके साथ खड़ा है आपकी हर तरह की मदद की जाएगी। गौरतलब है कि कांग्रेस जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल ने सांसद सोनिया गांधी को घटना के बारे में बताया तो वह तुरंत ही मृतक परिजनों से मुलाकात करने के लिए निकल पड़ी।

सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी ने परीजनों को दिया आश्वासन

इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि और राष्ट्रीय सचिव केएल शर्मा, जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल, अजय कुमार उर्फ लल्लू ,आराधना मिश्रा, नरेंद्र मिश्र सहित तमाम कांग्रेसी कार्यकर्ता अमेठी के गांव हथकिला पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिलकर शोक संवेदना प्रकट किया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार