अमेठी: अधेड़ को गोली मारकर बाइक सवार बदमाश फरार

डीएन संवाददाता

सोचिए, कोई बाइक पर आता है और खुलेआम किसी शख़्स को गोली मारकर फरार हो जाता है। ऐसा लगता है कि पुलिस का डर अपराधियों में रहा ही नहीं है। अमेठी से एक ऐसा ही मामला सामने आया है जहां बाइक सवार बदमाश एक शख़्स को गोली मारकर फरार हो गएं। पढ़ें डाइनामइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

घटना स्थल का जायज़ा लेती पुलिस
घटना स्थल का जायज़ा लेती पुलिस

अमेठी: वरिसगंज में बाइक सवार कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक अधेड़ व्यक्ति को गोली मार दी। गोली लगने के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। मरने वाले अधेड़ व्यक्ति का नाम पुरूषोत्तम तिवारी बताया जा रहा है। घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस का कहना है कि मौत के पीछे की वजह पुरानी रंजिश हो सकती है। 

यह भी पढ़ें: अमेठी में भीषण सड़क हादसा, दो ट्रकों की आपस में जबरदस्त भिडंत

क्या है पूरा मामला?
जगदीशपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत स्थित चौकी वारिसगंज फोर लाइन हाईवे आदमपुर स्टेशन के पीछे बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने कल शाम 4:00 बजे घर जाते समय युवक को गोली मार दी जिससे घटनास्थल पर कोहराम मच गया। जांच में जुटी पुलिस ने बताया कि करीब 4 लाइन हाईवे पर 45 वर्षीय पुरुषोत्तम दत्त तिवारी पुत्र हनुमान दत्त तिवारी निवासी ग्राम मखदुमपुर थाना जगदीशपुर किसी काम से सुल्तानपुर गए थे। वापस आते वक्त ट्रेन से उतर कर वे अपनी बाइक सीडी डीलक्स पर सवार होकर घर जा रहे थे कि रास्ते में 4 लाइन पर पहुंचते ही अज्ञात बदमाशों ने सिर पर फायरिंग कर दी जिससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: अमेठी: कई दिन से लापता था बच्चा, अब कुएं में उसका शव मिला है

घटना के बाद से दहशत में हैं लोग 
डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के अनुसार अज्ञात बदमाश वारदात को अंजाम देकर बाइक पर सवार होकर पश्चिम दिशा में फोर लाइन से ही रफूचक्कर हो गएं। घटना की नजाकत देखकर सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गएं। खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जांच में जुटी है पुलिस 
सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई। हालांकि अब तक गोली मारने के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि अज्ञात बदमाशों की खोजबीन जारी है।डाइनामइट न्यूज़ संवाददाता ने जब वरिसगंज स्थित NH56 की घटना के बारे में संबंधित थाना जगदीशपुर के थाना अध्यक्ष से बात की तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में आ गया है। पुलिस जांच में जुटी है। विधिक कार्यवाही की जा रही है।

  


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

#DNPoll क्या कश्मीर में हुआ आतंकी हमला मोदी सरकार की नाकामी है?

हां
51.09%
नहीं
48.91%