बहराइच: वाहन चोरी कर नेपाल में बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़

डीएन संवाददाता

यूपी के कई जिलों से चोरी के वाहनों को नेपाल में बेचने वाले शातिर पुलिस की गिरफ्त में आ गए। पुलिस ने इन वाहन चोरों से चोरी की दो बोलेरो और 10 मोटर साइकिलें बरामद की।

पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर
पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर

बहराइच: पुलिस ने शातिर वाहन चोरों के एक गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए चोरी की दो बोलेरो और 10 मोटर साइकिलें बरामद की। पुलिस ने इस मामले में वाहन चोर गिरोह के तीन शातिरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यह गिरोह राज्य के कई जिलों से चोरी किए गए वाहनों को तस्करी के जरिए नेपाल में बेचा करता था। 

पुलिस द्वारा बरामद चोरी की बाइक

वाहन चोरी की बढ़ती वारदातों पर लगाम कसने के लिए अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित और क्षेत्राधिकारी क्राइम, अतुल यादव के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया था। पुलिस टीम ने आज मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया और 3 अपराधियों को गिरफ्तार किया। जिनके कब्जे से चोरी के वाहन समेत वाहनों की फर्जी आरसी भी बरामद की गयी। 

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार आरोपियों ने बताया कि वह बहराइच, लखीमपुर, गोंडा, उन्नाव, कानपुर, सीतापुर आदि जिलों से वाहन चोरी करते थे और फर्जी कागजात बनाकर चोरी की गाड़ियों को नेपाल में बेच देते थे। गिरफ्तार आरोपियों के नाम मनोज उर्फ मोनू जाट (बहराइच), दिनेश गोड़िया (बहराइच) और गुड्डू शर्मा (बहराइच) हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)







आपकी राय

#DNPoll क्या सीबीएफसी के अनुमोदन बिना फिल्म पद्मावती की प्राइवेट स्क्रीनिंग उचित है?