बहराइच: पहले की पत्नी की हत्या फिर नहर में गाड़ दिया

डीएन संवाददाता

रुपईडीहा थाना क्षेत्र के सबुना गांव में एक विवाहिता की हत्या कर उसे नहर में गाड़ने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मतृका 31 मार्च से ही लापता थी।

एक विवाहिता की हत्या कर उसे नहर में गाड़ा
एक विवाहिता की हत्या कर उसे नहर में गाड़ा

बहराइच: रुपईडीहा थाना क्षेत्र के सबुना गांव में एक विवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है और हत्या का आरोप किसी और पर नहीं बल्कि महिला के ससुराल वालों पर लगा है। पिछले पांच दिन से महिला लापता थी लेकिन उससे पहले ही कि उसको पीट-पीटकर कर मौत के घाट उतारा दिया गया था। इसके बाद शव को नहर के किनारे गाड़ दिया गया। ग्रामीणों ने विवाहिता की हत्या की सूचना उसके परिजनों को दी। मंगलवार सुबह उसका भाई जब गांव पहुंचा तो बहन के घर पर ताला लगा था। जब वह खोजबीन कर रहा था, तभी दोपहर में कुछ लोगों ने नहर के किनारे अधगड़े शव की सूचना उसके भाई को दी। इस पर मृतका का भाई भी मौके पर पहुंच गया।

यह भी पढ़ें: मुजफ्फरनगर में बदमाशों के हौसले बुलंद, बीजेपी नेता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट                        

सूचना मिलते ही नवाबगंज और रुपईडीहा पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। भाई ने मृतका की पहचान बहन के रूप में की। उसने यह भी कहा कि दहेज में एक लाख रुपये की मांग की जा रही थी। पुलिस ने इस मामले में पति समेत पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर शव को मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका के भाई अरविंद की तहरीर पर पति, ससुर समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी ह। थानाध्यक्ष रुपईडीहा ने बताया कि आरोपियों की तलाश में टीम का गठन हो गया है और उनके तलाश में दबिश दी जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार