यूपी एसटीएफ ने दबोचा कुख्यात ईनामी बदमाश, दर्जनों वारदातों में था वांछित

डीएन ब्यूरो

हत्या, अपहरण, लूट, डकैती के दर्जनों मामलों में उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों की पुलिस द्वारा वांछित एक कुख्यात अपराधी को उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने आगरा से गिरफ्तार किया।

श्रोत: इंटरनेट
श्रोत: इंटरनेट

आगरा: उत्तर प्रदेश एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश के निर्देश पर एसटीएफ की टीम ने विभिन्न वारदातों में वांछित एक कुख्यात अपराधी को आगरा से गिरफ्तार किया। इस अपराधी के खिलाफ हत्या, अपहरण, लूट, डकैती के कई मामले उत्तर प्रदेश समेत कई राज्यों में दर्ज थे। गिरफ्तार अपराधी की पहचान लोकेन्द्र कुमार के रूप में की गयी, जिसकी गिरफ्तारी पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का ईनाम रखा था। पुलिस ने गिरफ्तार लोकेन्द्र के कब्जे से एक तमंचा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया।

यह भी पढ़ें: यूपी एसटीएफ ने किया इंश्योरेंस के नाम पर करोड़ों के फर्जीवाड़े का भंडाफोड़

आरोपी लोकेंद्र कुमार

डाइनामाइट न्यूज़ को मिली जानकारी के मुताबिक यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार अपराधी को मुखबिर के बताये हुलिये के आधार पर आगरा के सिद्धार्थ एनक्लेव से मऊ की तरफ जाने वाली सड़क पर धर दबोचा। आरोपी के पास से मौके पर एक 315 बोर का एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किये गये। कड़ी पूछताछ पर अभियुक्त ने अपने सभी गुनाह कबूल कर लिये।

यह भी पढ़ें: आंध्र प्रदेश से यूपी में गांजा तस्करी के गिरोह का यूपी एसटीएफ ने किया भंडाफोड़

क्या था मामला

गिरफ्तार आरोपी ने 12 जुलाई को झांसी के रहने वाले सर्राफा व्यापारी राजेंद्र अग्रवाल व राहुल अग्रवाल का इनोवा कार से अपहरण किया था और 25 करोड़ की फिरौती की मांग की थी। आरोपी ने बताया कि इस अपहरण में उसके कुछ साथी भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें: यूपी एसटीएफ ने किया एक और फर्जी कॉल सेंटर का भंडाफोड़

सर्राफा व्यापारियों के अपहरण के मामले की रिपोर्ट झांसी पुलिस ने दर्ज की थी। यूपी एसटीएफ समेत तमाम पुलिस को इस मामले में वांछित बदमाश लोकेंद्र की तलाश थी। जिसे आखिरकार आज यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार कर लिया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …