लखनऊ में जीआरपी के हत्थे चढ़ा चोरों का गिरोह

डीएन संवाददाता

लखनऊ में जीआरपी ने ट्रेन में चोरी करने वाले गिरोह को गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने चोरों के पास से कई कीमती सामान बरामद किए।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

लखनऊ: ट्रेनों में लगातार हो रही चोरी के मामले को गंभीरता से लेते हुए राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) ने चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान के दौरान जीआरपी ने सामान चोरी करने वाले चोरों के गिरोह को गिरफ्तार किया। जीआरपी ने चोरों के पास से कई कीमती सामान भी बरामद किए।

यह भी पढ़ें: कानपुर: रमजान में सुरक्षा को लेकर सेंट्रल स्टेशन पर चलाया गया चेकिंग अभियान

चारबाग जीआरपी थानाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह ने बताया की चोरों का यह गिरोह ट्रेन में सफर करने वाले यात्रियों के मोबाइल, पर्स, नकदी रूपये और दूसरे सामानों को चोरी करते थे। चोरी करने के बाद वो दूसरे यात्रियों के पास सामान रख देते थे, जिसके कारण अब तक चोर पुलिस को चकमा दे रहे थे। लेकिन अब इन चोरों को जीआरपी ने गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें: कानपुर में यात्रियों के साथ लूट करने वाले लुटेरों को जीआरपी ने किया गिरफ्तार

जालौन के सिराज खान, फिरोजाबाद के सचिन संखवार, सीतापुर के लकी सिंह, लखनऊ सरगना के धर्मेन्द्र सिंह, लखनऊ के सुशील कुमार, जौनपुर के राजेश, जिला बांका बिहार के अमित यादव और अमरोहा के अकुंर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जीआरपी प्रभारी के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ धारा 303/17, 411, 414, 392 और 411 के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार