लखनऊ: पुलिस की गिरफ्त में शातिर हिस्ट्रीशीटर

डीएन संवाददाता

कई चोरियों को अंजाम देने वाले शातिर हिस्ट्रीशीटर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

प्रेस कांफ्रेंस करते एसएसपी दीपक कुमार
प्रेस कांफ्रेंस करते एसएसपी दीपक कुमार

लखनऊ: गाजीपुर थाना क्षेत्र में पुलिस को एक शातिर हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार करने में आज सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बताया आरोपी दिन में बाईक से खाली पड़े मकानों की रेकी करता था और रात में लूटपाट को अंजाम देता था।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि गिरफ्तार किये गये आरोपी का नाम अनिल कुमार है। इसके खिलाफ कई थानों में दर्जनों से अधिक मामले दर्ज हैं। आरोपी के पास से पुलिस ने 2 लाख रुपए के गहने, चोरी के माल को बेचने के बाद हासिल 2 लाख रुपए, 400 ग्राम मार्फीन सहित एक चोरी की फर्जी नेम प्लेट वाली बाईक बरामद की गई है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।⁠⁠⁠⁠

हाई प्रोफाइल आरोपी

एसएसपी ने बताया कि आरोपी ब्रांडेड कपड़ों का शौकीन था। वह वारदातों को अंजाम देकर नेपाल के कैसिनो में जुआ खेलता था। उसके कई महिलाओं से अवैध संबंध भी रहे हैं।

चेहरे पर पहनता था मास्क

पुलिस ने बताया कि यह आरोपी बहुत ही शातिर तरीके से चोरी की वारदात को अंजाम देता था। वह चोरी करते समय चेहरे पर मास्क पहन लेता था, जिससे उसका चेहरा सीसीटीवी कैमरे में कैद न हो।

मास्क दुकानदारों को जारी हो सकती है गाइडलाइंस

इस मामले के बाद लखनऊ पुलिस ने सतर्कता दिखाते हुये ऐलान किया है कि जल्द ही मास्क दुकानदारों के लिये उचित गाइडलाइंस जारी की जायेगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार