कानपुर में दिनदहाड़े केमिस्ट से 67 हज़ार की लूट, बदमाश फरार

डीएन संवाददाता

शहर में लुटेरों के हौसले बुलंद है। आए दिन चोरी और लूट की घटनाएं सामने आती रहती हैं। ऐसी ही एक घटना कानपुर में सामने आई है जहां लुटेरों ने एक दवा व्यपारी के साथ में 67 हजार रूपए लूट की।

CCTV फुटेज देखती पुलिस की टीम
CCTV फुटेज देखती पुलिस की टीम

कानपुर: हरबंश मोहाल क्षेत्र के अंतर्गत अज्ञात बाइक सवार दो लोगों ने केमिस्ट के साथ 67 हज़ार की लूट को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। पीड़ित की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई।

यह भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में नही थम रहा चोरों का आतंक, लाखों की नगदी ले चोर फरार

CCTV में कैद लुटेरे

यह भी पढ़ें: कानपुर: तमंचे की नोक पर बैंक में दिन दहाड़े लूट

क्या है पूरा मामला

उन्नाव जिले के आसीवन थाना क्षेत्र में रहने वाले केमिस्ट व्यापारी विजय सिंह घर के पास ही अपना मेडिकल स्टोर चलते हैं। विजय ने बताया कि मेडिकल स्टोर की दवाइयां लेने के लिए वह उन्नाव से कानपुर आए थे और जैसे ही घसियारी मंडी पंहुचे, तभी अपाचे बाइक से दो युवक आये और गाड़ी रोक कर बोलने लगे कि तुम नकली नोट लिए हो। बदमाशों ने बोला कि अपने रूपए दिखाओ और मना करने पर भद्दी गाली बकने लगे व थाने में बंद करने की धमकी देने लगे।  विजय सिंह के मुताबिक, हड़बड़ाहट में जैसे ही उन्होंने अपने पास रखे हुए रूपए दिखाए, बाइक सवार लोगों ने रूपए छीन लिए और घण्टाघर की तरफ फरार हो गए।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

आनन फानन में क्षेत्रीय लोगों की मदद से 100 नंबर पर सूचना दी गई, मौके पर पहुंची पुलिस रोड पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों तलाश कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार