उत्तर प्रदेश में नही थम रहा चोरों का आतंक, लाखों की नगदी ले चोर फरार

डीएन संवाददाता

कानपुर में दो अगल-बगल के घरों में देर रात चोर ताला तोड़कर घर मे रखी लाखों की नगदी समेत जेवर लेकर फरार हो गए। घटना के वक्त दोनों घर मे ताला लगा हुआ था।

चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान
चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान

कानपुर: प्रदेश में चोरी, लूट, हत्या, बलात्कार जैसी घटनाओं का ग्राफ दिनोदिन बढ़ता ही जा रहा है। अपराध पर नियंत्रण पाने के लिए लाख प्रयास किये गए लेकिन सभी प्रयास असफल साबित होते दिख रहे हैं। बर्रा विश्वबैंक इलाके में दो अगल-बगल के घरों में देर रात चोरों ने ताला तोड़कर घर मे रखी लाखों की नगदी समेत जेवर पार कर फरार हो गए। घटना के वक्त दोनों घर मे ताला लगा हुआ था।

नहीं थम रही शहर में चोरी की वारदातें

शहर में लूट, हत्या जैसी वारदातें थमने का नाम नही ले रही हैं कानपुर के दक्षिण क्षेत्र चोरी, लूट के आतंक से घिरा हुआ है आये दिन कहीं बर्रा, कहीं नौबस्ता तो कहीं जूही में लूट जैसी घटनाएं आम हो गयी हैं। दक्षिण क्षेत्र का व्यक्ति अपने आप को सुरक्षित नहीं मान के चल रहा है।

यह भी पढ़ें: कानपुर: तमंचे की नोक पर बैंक में दिन दहाड़े लूट

बता दें कि बर्रा थाने के विश्वबैंक इलाके में देर रात दो अगलबगल घरों में चोरों ने हाथ साफ कर दिया। बताया जा रहा है कि बर्रा विश्वबैंक कालोनी के एच 1 इलाके में रहने वाली माधुरी श्रीवास्तव प्रिया अस्पताल में आया के पद पर तैनात है उनकी 4 बेटियां जो किसी रिश्तेदार के यहां गयी थी। माधुरी की नाईट शिफ्ट के चलते घर पर ताला लगा हुआ था। वहीं माधुरी के घर से सटे हुए घर मे रहने वाली मंजू वर्मा वो भी अपने मायके बिहार गयी हुई थी। मौके का फायदा उठाते हुए दोनों के घरों में ताला पड़ा देख देर रात चोर ताला तोड़कर दोनों घरों में दाखिल हुए जिसके बाद पूरे घर के सामान को तहस नहस करते हुए दोनों घरो से लाखों की नगदी और ज़ेवर पार कर फरार हो गए। सुबह माधुरी जब घर पहुंची ताला टूटा हुआ देख उसके होश फाख्ता हो गए। वहीं अंदर पहुंचते ही घर का सामान तितर-बितर देख सन्न रह गयी। जिसके बाद उसने क्षेत्रीय लोगों की सहायता से पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें: कानपुर में यात्रियों के साथ लूट करने वाले लुटेरों को जीआरपी ने किया गिरफ्तार

बेटी की शादी के लिए तैयार करवाये थे जेवर

माधुरी ने बताया कि बेटियों की शादी के लिए लाखों के जेवर बनवाए थे जिन्हें चोर चोरी कर ले गए। इस दौरान माधुरी की बेटियों की शादी की चिंता और बढ़ गयी है। उसका कहना है कि कैसे अब बेटी की शादी करेंगे। वहीं पुलिस ने बताया कि दो घरों में चोरी का मामला सामने आया है मामले की छानबीन कर जांच की जा रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …