कानपुर: पुलिस की नाक के नीचे गल्ला मार्केट में एक साथ 6 दुकानों में चोरी

डीएन संवाददाता

कानपुर में पुलिस चौकी के सामने गल्ला मार्केट में 6 दुकानों में चोरी हुई। दुकानों का ताला तोड़कर बदमाश कैश लेकर फरार हो गए।

गल्ला मार्केट में चोरी
गल्ला मार्केट में चोरी

कानपुर: शहर में आए दिन हो रही चोरी और लूट की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बेखौफ बदमाशों को अब पुलिस का भी डर नहीं रह गया है। पुलिस के सामने से बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। कलक्टरगंज थाने के सामने गल्ला मार्केट में देर रात चोरों ने 6 दुकानों पर हल्ला बोला। दुकानों का ताला तोड़कर गल्ले में रखा हुआ कैश लेकर फरार हो गए। इस बाबत व्यापारियों में गुस्सा है और सभी व्यापारियों व दुकानदारों ने दुकान बंद कर धरना प्रदर्शन किया।

पुलिस स्टेशन के सामने चोरी

यह भी पढ़ें: राजधानी लखनऊ में बेखौफ चोरों के हौसले बुलंद, पुलिस थाने की जीप लेकर चलते बने..

गल्ले मार्केट में चोरों ने पुलिस चौकी के सामने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। घटना की जानकारी तब हुई जब मंगलवार की सुबह दुकानदारों ने अपनी दुकानों का ताला टूटा हुआ देखा। दुकान के ओम प्रकाश मिश्र ने बताया कि दुकान के बाहर और अंदर दोनों तरफ के ताले टूटे हुए थे शटर हल्का सा ऊपर की तरफ उठा हुआ था। शटर उठाते ही अंदर जाकर देखा तो समान बिखरा हुआ था और गल्ले से कैश गायब था। दूसरे दुकान के मालिक सुशील शर्मा ने बताया कि जाली तोड़ कर दाखिल हुए चोरों ने जमकर उत्पात मचाया। गल्ले में रखा हुआ करीब 10000 रुपये चोरी करके फरार हो गए।

पुलिस पर साधा निशाना

इस घटना के लिए व्यापारियों ने पुलिस को जिम्मेदार ठहराया है। दुकानदारों के मुताबिक ये कार्य बिना पुलिस की शह से नहीं हो सकता। कुछ दुकानदारों का यह भी कहना है कि पुलिस ने दो सिपाही यहां गस्त के लिए तैनात किए थे चोरी की वारदात के समय सिपाही कहां थे।

यह भी पढ़ें: कानपुर: इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में हुई चोरी की वारदात, प्रशासन पर लगा सवालिया निशान

दुकानदारों ने किया प्रदर्शन

एक साथ 6 दुकानों में एक साथ हुई चोरी की इस घटना से गुस्साए व्यापारियों और दुकानदारों ने दुकाने बंद कर सड़क पर धरना प्रदर्शन किया। आनन फ़ानन में एसपी पूर्वी अनुराग आर्या ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाया और जल्द ही लुटेरों को पकड़ने का आश्वाशन दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार