कानपुर: पुलिस की गिरफ्त में एटीएम से छेड़छाड़ कर पैसे चोरी करने वाला गिरोह

डीएन संवाददाता

कानपुर में पुलिस ने एटीएम से छेड़छाड़ करने वाले और पैसे चोरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गिरोह के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

कानपुर: शहर में आये दिन लूट, चोरी की बढ़ रही घटनाओं के चलते पुलिस प्रशाशन पूरी तरह से ऐसी घटनाओं पर चौकन्ना है। इसी कड़ी में पुलिस ने एटीएम से चोरी करने वाले गिरोह के शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

शनिवार को एटीएम मशीन से पैसे चुराने वाले गिरोह के दो आरोपियों को चकेरी पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक मास्टर की, तमंचा, स्कॉर्पियो कार, पल्सर बाइक, एटीएम कार्ड और आधार कार्ड बरामद किए हैं।

पुलिस के मुताबिक आरोपी मास्टर की के जरिये एटीएम के अंदर पैनल खोलकर स्विच ऑफ करते है और पैसे निकालते हैं। आरोपियों की हरकत तब उजागर हुई जब वह दोनों लालबंगला स्थित केनरा बैंक में पैसे निकालने पहुंचे लेकिन असफल हो गए। इसके बाद सटीक सूचना पर पहुंची पुलिस ने एटीएम से छेड़छाड़ और पैसे निकालने के आरोप में दोनों को गिरफ्तार कर लिया।

चकेरी निवासी रोहित यादव और हर्ष मलिक को एटीएम के पास से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद पुलिस दोनों को थाने ले जाकर लगातार पुछताछ की। पुलिस जांच कर रही है, फिलहाल दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।⁠⁠⁠⁠

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …