जीआरपी के हत्थे चढ़ा चरस स्मगलिंग का गिरोह

डीएन संवाददाता

लखनऊ में चारबाग जीआरपी ने चोरी सहित चरस सप्लाई करने वाले गिरोह को पकड़ने में सफलता हासिल की है। जीआरपी ने कुल 5 शातिरों को पकड़ा, जिसमें 3 नाबालिग भी हैं।

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

लखनऊ: चारबाग जीआरपी ने आज चोरी और चरस सप्लाई करने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। यह गिरोह चारबाग स्टेशन पर आने-जाने वाले यात्रियों को अपना निशाना बनाता था। साथ ही नशे की चाह रखने वाले यात्रियों की मांग पर चरस की सप्लाई भी करता था।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: चारबाग रेलवे स्टेशन से फर्जी मेजर हुआ गिरफ्तार

चारबाग जीआरपी थानाध्यक्ष सुशील कुमार सिंह ने बताया की पकड़े गये गिरोह के 5 लोगों में से 3 नाबालिग भी हैं। गिरोह में चरस सप्लाई करने का काम नाबालिगों से ही कराया जाता था, जिससे पुलिस को शक न हो।

यह भी पढ़ें: लखनऊ में जीआरपी के हत्थे चढ़ा चोरों का गिरोह

पकड़े गये आरोपी

बाराबंकी के मो. इसरार(नाबालिग), भागलपुर बिहार का अजीत कुमार (नाबालिग) साहेबगंज झारखड के करन कुमार (नाबालिग), इकौना श्रावस्ती के अशोक पांडे और गोंडा के अजमत हुसैन को हिरासत में लिया गया है।

महिलाओं को बनाते थे निशाना

शातिर आरोपी भीड़-भाड़ में यात्रियों का सामान और पर्स पर हाथ साफ करते थे। ट्रेनों में सफर करने वाली महिलाओं के पर्स-गले की चैन इत्यादि छीन कर फरार हो जाते थे।

मामला दर्ज

गिरोह के सभी लोगों के खिलाफ जीआरपी ने मुं संख्या 352/17, धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट और धारा 411/414 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पकड़े गये आरोपियों के दूसरी वारदातों में भी शामिल होने का पुलिस को शक है। इसी वजह से पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …