महराजगंज: पुलिस के हत्थे चढ़ा चोरों का गिरोह, 4 चोर समेत बाइक बरामद

डीएन संवाददाता

महराजगंज पुलिस ने चोरों के एक गिरोह को गिरफ्तार किया है। चोरों के पास बाइक भी बरामद की गई है। इसका खुलासा एसपी आरपी सिंह ने किया।

पत्रकारों से बात करते आरपी सिंह
पत्रकारों से बात करते आरपी सिंह

महराजगंज: जिले में लगातार हो रही चोरी की वारदात को पुलिस ने संज्ञान में लेते हुए एक और गिरोह का भांडा फोड़ किया है। पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने शनिवार को पत्रकारों से बात कर इस घटना का खुलासा किया। पत्रकारों से बातचीत के दौरान एसपी आरपी सिंह ने कहा कि कोतवाली पुलिस ने सदर कोतवाली के मोहनापुर चौराहे पर मुखबिर की सूचना पर 4 अन्तरजनपदीय चोरों के गिरोह के गिरफ्तार किया। चोरों के पास चोरी की बाइक भी बरामद की गई।

बाइक के साथ चोर गिरफ्तार

आरपी सिंह ने कहा कि ये चारों चोर बाइक के साथ सिन्दुरिया चौराहे की तरफ आ रहे थे तभी कोतवाली फोर्स ने इन्हें असलहे और चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक मऊ का रहने वाला सुनील, कोठीभार का असलम, कोठीभार का सुल्तान और बरियार पुर कोठीभार का सदरे आलम को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस की पूछ ताछ में चोरों ने बताया कि वो बाइक चोरी करके उसकी नम्बर प्लेट बदल देते थे। चोर की गिरफ्तारी करने वाली इस टीम में सम्मिलित पुलिस वालों को एसपी आरपी सिंह ने 5000 रूपये का नगद पुरस्कार दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …