ताजनगरी में बीजेपी नेता की हत्या के बाद बवाल, गुस्साई भीड़ ने आरोपी को पीटा

डीएन संवाददाता

आगरा में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गुस्साई भीड़ ने आरोपी की जमकर पिटाई की और पुलिस के साथ भी मारपीट की।

नाथूराम वर्मा, बीजेपी नेता (फाइल फोटो)
नाथूराम वर्मा, बीजेपी नेता (फाइल फोटो)

आगरा: स्थानीय बीजेपी नेता नाथूराम वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। नेता की हत्या के बाद लोगों में गुस्सा है। इसी बाबत गुस्साई भीड़ ने आरोपी की जमकर पिटाई की। आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां उसकी मौत हो गई। इसके अलावा बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी मारपीट की। खबरों के मुताबिक आगरा के स्थानीय बीजेपी नेता नाथूराम वर्मा की हत्या का आरोप दो सगे भाईयों पर लगा है।

घटना के बाद तैनात पुलिस

घटना फतेहाबाद के डोकी इलाके की है। पूर्व प्रधान समर और उसका भाई सुधीर बीजेपी नेता को यमुना किनारे लेकर पहुंचे। उनमें आपस में किसी बात पर विवाद हुआ और बदमाशों ने नाथूराम को गोली मार दी। मौके पर ही नेता की मौत हो गई। नाथूराम की हत्या के बाद काफी बवाल हुआ। अब फ‍िलहाल हालात काबू में है लेकिन तनावपूर्ण स्थिति बनी हुई है। इलाके में भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

यह भी पढ़ें: दो साल बाद सुलझी अंकित चौहान हत्याकांड की गुत्थी, यूपी एसटीएफ ने दो को किया गिरफ्तार

एक आरोपी की मौत

नाथूराम की हत्या का आरोप दो सगे भाइयों पर है। नाथूराम की हत्या के बाद स्थानीय लोग गुस्सा गए। लोगों ने दोनों आरोपियों की जमकर पिटाई की। पिटाई के बाद आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक आरोपी की मौत हो गई। इतना ही नहीं भीड़ ने पुलिस वालों के साथ भी मारपीट की।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …